साबरमती जेल से अतीक को प्रयागराज लेकर निकली यूपी पुलिस, कहा- इनकी नीयत सही नहीं

उत्तर प्रदेश का कुख्यात गैंगस्टर व सपा का पूर्व सांसद अतीक अहमद वर्ष 2019 से अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद है।
उत्तर प्रदेश का कुख्यात गैंगस्टर व सपा का पूर्व सांसद अतीक अहमद
उत्तर प्रदेश का कुख्यात गैंगस्टर व सपा का पूर्व सांसद अतीक अहमद

अहमदाबाद, एजेंसी। गैंगस्टर अतीक अहमद को उमेश पाल हत्याकांड केस के सिलसिले में प्रयागराज ले जाने के लिए यूपी पुलिस का दल एक बार फिर अहमदाबाद के साबरमती जेल पहुंचा जहां कागजी कार्रवाई के बाद पुलिस रवाना हो गई। पुलिस उसे लेकर रवाना हो रही थी तभी मीडिया के सवाल पर उसने कहा कि वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सुनवाई नहीं करवाई जा रही है। इनकी नीयत सही नहींं। बता दें कि इस बार भी अतीक को सड़क के रास्ते उत्तर प्रदेश ले जाया जा रहा है।

सजा के बाद साबरमती जेल में अतीक की जगह बदल दी गई

उत्तर प्रदेश का कुख्यात गैंगस्टर व सपा का पूर्व सांसद अतीक अहमद वर्ष 2019 से अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद है। कुछ दिनों पहले भी उसे उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस केस की सुनवाई के सिलसिले में प्रयागराज ले गई थी। यहां अतीक को आजीवन कैद की सजा सुनाई गई। सजा सुनाने के बाद अतीक को फिर अहमदाबाद के साबरमती जेल लाया गया था। सजा के बाद साबरमती जेल में अतीक की जगह बदल दी गई है। अतीक को अभी जेल के अंदर हाई सिक्युरिटी जोन के बैरेक नंबर 200 में रखा गया है। उसकी अभी सिर्फ जगह बदली गई है, जेल में उसकी सुरक्षा पहले की तरह रखी गई है। मंगलवार को उमेश पाल हत्याकांड को लेकर यूपी पुलिस अतीक को लेने अहमदाबाद पहुंची है।

एमपी एमएलए कोर्ट में अतीक को आजीवन कैद की सजा सुनाई गई

कुछ दिनों पूर्व उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने अपहरण केस में सुनवाई होने की वजह से साबरमती जेल से अतीक को प्रयागराज ले गई थी। एमपी एमएलए कोर्ट में अतीक को आजीवन कैद की सजा सुनाई गई। इसके बाद उसे साबरमती जेल लाया गया। अतीक पूर्व में कच्चे काम का कैदी थी, अब वह पक्के काम का कैदी हो गया है। इस वजह से उसकी जगह भी बदली गई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in