PM नरेन्द्र मोदी आज से 3 दिनों के गुजरात प्रवास पर, कल गुजरात ग्लोबल ट्रेड शो का करेंगे उद्धघाटन

Vibrant Gujarat Global Summit: सोमवार रात 10 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचेंगे। देश के अमृतकाल का यह पहला ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट आयोजन होगा।
Narendra Modi
Narendra Modiraftaar.in

अहमदाबाद, (हि.स.)। वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का काउंट डाउन शुरू हो गया है। सोमवार रात 10 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचेंगे। देश के अमृतकाल का यह पहला ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट आयोजन होगा। मंगलवार को अहमदाबाद हवाईअड्डा से इंदिरा ब्रिज तक रोड शो की तैयारी भी की गई है। वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 10 से 12 जनवरी को गांधीनगर के महात्मा मंदिर में आयोजित किया जाएगा।

8 जनवरी को रात 10 बजे प्रधानमंत्री अहमदाबाद पहुंचेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार रात अहमदाबाद आएंगे। सुरक्षा कारणों से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव किया गया है। 8 जनवरी को रात 10 बजे प्रधानमंत्री अहमदाबाद पहुंचेंगे। इसके बाद वे 9 और 10 जनवरी को गुजरात में रहेंगे। 10 जनवरी की रात वे दिल्ली वापस लौट जाएंगे।

साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी को श्रद्धा सुमन अर्पित किया जाएगा

अहमदाबाद हवाईअड्डे पर अतिथियों के स्वागत के प्रोटोकाल के लिए गुजरात पुलिस ने 700 कार तैनात किए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात दौरे में राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। वाइब्रेंट गुजरात समिट के एक दिन पहले 9 जनवरी को दिन के 3 बजे समिट के समानांतर गांधीनगर हेलिपैड ग्राउंड के पवेलियन्स में 13 जनवरी तक ग्लोबल ट्रेड शो का आयोजन होगा। प्रधानमंत्री इस ट्रेड शो का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद मंगलवार को ही शाम साढ़े 5 बजे अहमदाबाद हवाईअड्डे पर यूएई के राष्ट्र प्रमुख शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाह्यान का स्वागत किया जाएगा। संभावना जताई जा रही है कि उनके साथ प्रधानमंत्री गांधीनगर तक रोड शो करेंगे। साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी को श्रद्धा सुमन अर्पित किया जाएगा।

लोकसभा चुनाव को लेकर PM भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी कर सकते हैं

इसके अलावा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी कर सकते हैं। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, संगठन महामंत्री रत्नाकर समेत अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हो सकते हैं। प्रधानमंत्री समेत देश-विदेश के गणमान्य लोगों के आने को लेकर गुजरात पुलिस ने सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.