हनुमान मंदिर
हनुमान मंदिर HS

Good News :- अविश्सनीय, पूरी मंदिर गिरी लेकिन आस्था के प्रतीक हनुमान जी की मूर्ति जस की तस

हनुमान जी की प्रतिमा अपनी जगह से हिली तक नहीं।

दमोह, रफ्तार डेस्क, हि.स.। देश में आध्यात्मिक विश्वास का महत्व हमेशा से ही मान्यता रहा है, और ऐसे ही घटनाओं से यह पुनः प्रमाणित होता है। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में गुरैया नदी में बढ़ते पानी में हनुमान जी के मंदिर का पूरा नष्ट हो जाने के बावजूद, उनकी प्रतिमा अपनी जगह से हिली तक नहीं। यह अद्वितीय घटना भक्तों की आस्था की शक्ति को प्रकट करती है।

ग्राम रोहणी के जबेरा विकासखंड में स्थित हनुमान जी के मंदिर में आयी बाढ़ ने मंदिर को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया था। हालांकि मंदिर में स्थित हनुमान जी की प्रतिमा अपनी जगह से हिली तक नहीं। यह घटना बजरंगबली की महिमा और शक्ति को प्रमाणित करती है।

यह घटना सोशल मीडिया पर भी व्यापक रूप से वायरल हो रही है। लोग इसे चमत्कारिक मान रहे हैं और इसे भक्ति और आस्था की अद्भुत उपलब्धि मान रहे हैं। यह घटना 4 अगस्त को घटी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पष्ट दिखता है कि मंदिर का पूरा संरचना टूटकर नष्ट हो गया है, लेकिन हनुमान जी की प्रतिमा अपनी जगह से नहीं हिली है।

यह घटना दिखाती है कि आस्था में लोग किसी भी परिस्थिति में अपने देवता के प्रति अद्वितीय आदर और विश्वास रखते हैं। भक्तों की यह आस्था ही है जो उन्हें अपने देवता के प्रति सदैव सकारात्मक रहने की शक्ति प्रदान करती है।

अधिक ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in