नेपाल के मेयर की लापता बेटी दो दिन बाद सुरक्षित मिली, गोवा से हुई थी लापता

Nepal Mayor Daughter Missing: नेपाल के एक मेयर की बेटी आरती हमाल के गोवा में लापता होने की सूचना के बाद गोवा पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी।
Arti Hamal
Arti Hamalraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। नेपाल के मेयर गोपाल हमाल की लापता बेटी आरती हमाल मिल गई हैं। आरती सोमवार से लापता थीं। उन्हें आखिरी बार गोवा में देखा गया था, जिसके बाद से उनकी कोई सूचना नहीं मिल पा रही थी। उनके लापता होने की सूचना के बाद से गोवा पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी, बुधवार को उन्हें ढूंढ लिया गया है। आरती सुरक्षित बताई जा रही हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरती ओशो की अनुयायी थी और कुछ महीनों से गोवा में रह रही थीं। वो ओशो मेडिटेशन सेंटर में काम कर रही थीं। जब परिवार का उनसे संपर्क नहीं हो पाया तो उन्होंने भारतीय दूतावास के जरिए गोवा पुलिस से संपर्क किया। इसके साथ ही गोपाल हमाल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी को ढूंढने की अपील भी की थी।

गोपाल हमाल के परिवार ने गोवा में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरती की तलाश शुरू की थी। आरती की छोटी बहन और उनके पति भी उन्हें ढूंढने के लिए गोवा पहुंच गए थे।

सोशल मीडिया पर दी बेटी के मिलने की सूचना

आरती के मिलने के बाद गोपाल हमाल ने ट्विटर (अब X) पर उनके मिलने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहता हूं कि मेरी बेटी आरती गोवा में सुरक्षित मिल गई है। मैं बताना चाहूंगा कि मेरी बड़ी बेटी आरती, अपनी छोटी बहन और उसके पति के साथ सुरक्षित है। "

इसके साथ ही गोपाल हमाल ने आरती को ढूंढने में मदद करने वालों का आभार व्यक्त किया है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.