Gaur City Noida: गौर सिटी के एओए के चुनाव में महिला प्रत्याशी ने मारी बाजी

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में 24 सितंबर दिन रविवार को AOA का इलेक्शन हुआ। 10 सीट पर चुनाव के नतीजे रात को 4 बजे नतीजे आए।
Gaur City Noida: गौर सिटी के एओए के चुनाव में महिला प्रत्याशी ने मारी बाजी

नोएडा, रफ्तार डेस्क। Gaur City Noida, 1st Avenue: ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में 24 सितंबर दिन रविवार को AOA का इलेक्शन हुआ। 10 सीट पर हुए चुनाव के नतीजे रात को 4 बजे आए। जीतने वालों के नाम से यह पता चलता है कि लोग अपने समुदाय के लिए भागीदारी करने और नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हैं। विजेता इस अवसर का उपयोग अपने समुदाय को बेहतर बनाने के लिए करेंगे। जीतने वाले विजेताओं ने सभी को बधाई और शुभकामनाएं दीं।

लोगों में बड़ा उत्साह दिखा और 576 लोगों ने वोट दी।

एओए चुनाव में 23 व्यक्तियों ने भाग लिया और शीर्ष 10 उम्मीदवारों की जीत हुई। एओए गौर सिटी 1 नोएडा, सेक्टर 4, ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश 201009 में 1 एवेन्यू से जीतने वाले उम्मीदवारों की पूरी जारी की गई है।

आगे क्या है?

विजेताओं को अब अपने चुनावी वादों को पूरा करने के लिए काम करना होगा। उन्हें समुदाय के सदस्यों के साथ काम करना होगा, ताकि वे उन समस्याओं को हल कर सके जो उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं। वे समुदाय को एकजुट करने और एक बेहतर जगह बनाने के लिए काम करेंगे।

चुनाव के परिणामों की समीक्षा

लोग अपने समुदाय के लिए भागीदारी करने और नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हैं। चुनाव में भारी मतदान हुआ, जिससे पता चलता है कि लोग अपने समुदाय के लिए रुचि रखते हैं और वे उसमें बदलाव लाना चाहते हैं। विजेताओं को अब अपने चुनावी वादों को पूरा करने के लिए काम करना होगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in