स्वाति मालीवाल को नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता से मिलने से रोका, बोलीं- दिल्ली पुलिस गुंडागर्दी पर क्यों उतर आई

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल सोमवार दोपहर 12 बजे से धरने पर हैं। उन्होंने सारी रात सेंट स्टीफेंस अस्पताल के बाहर जमीन में चादर बिछाकर बिताई।
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज/हि.स.। दिल्ली में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मुद्दा गरमाता जा रहा है। इसके साथ ही सरकार के अफसर पर रेप के आरोप के बाद इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। इसी मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल सोमवार दोपहर 12 बजे से धरने पर हैं। उन्होंने सारी रात सेंट स्टीफेंस अस्पताल के बाहर जमीन में चादर बिछाकर बिताई। सुबह उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल पर यह सूचना साझा की।

क्या छुपाने की कोशिश की कोशिश की जा रही

उन्होंने कहा है कल दोपहर 12 बजे से मैं पीड़ित बच्ची या उसके परिवार से मिलने के लिए अस्पताल के बाहर बैठी हूं। रात को अस्पताल के बाहर ही सोई। एनसीपीसीआर को लड़की की मां से मिलवा सकते हैं, तो मुझे क्यों रोकने के लिए बोला गया है? क्या छुपाने की कोशिश है। स्वाति ने सवाल किया है कि दिल्ली पुलिस इस स्तर की गुंडागर्दी पर क्यों उतर आई है, ये समझ से परे हैं। उल्लेखनीय है कि स्वाति ने रात में ही साफ कर दिया था कि जब तक उन्हें पीड़िता या उसकी मां से मिलने नहीं दिया जाएगा, तब तक वह धरने पर बैठेंगी।

राजनीति करों पर बेटियों पे नहीं

मिलने नहीं आती तो बोलते मिलने नहीं आयी। मिलने आयी तो मिलने नहीं दे रहे और बोल रहे है ड्रामा कर रही है। किस हद्द तक राजनीति गिर चुकी है की नेताओं की सही को सही बोलने की क्षमता ही ख़त्म हो चुकी है। राजनीति करो, खूब करो पर बेटियों पे नहीं!

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in