सत्येंद्र जैन को मिली 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत, SC ने कहा- मीडिया के सामने नहीं दे सकते बयान

दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को छह हफ्ते की अंतरिम जमानत मिल गई है।
दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन
दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को छह हफ्ते की अंतरिम जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने उनकी बिगड़ती तबीयत के आधार ये जमानत मंजूर की है। साथ ही कोर्ट ने शर्त रखी कि वह दिल्ली से बाहर नहीं जा सकते और ना ही मीडिया के सामने कोई बयान दे सकते हैं।

मीडिया के सामने नहीं देंगे कोई बयान
इसके अलावा सर्वोच्च न्यायालय ने जैन को अपनी पसंद के अस्पताल में इलाज कराने की भी अनुमति दी है। हालांकि, कोर्ट ने कहा कि जैन मीडिया के सामने कोई बयान नहीं देंगे, ना ही गवाहों को प्रभावित करने या साक्ष्यों से छेड़छाड़ की कोशिश करेंगे।

तिहाड़ जेल के बाथरूम में फिसल कर गिरे थे जैन

बता दें कि गुरुवार को सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के बाथरूम में फिसल कर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया था। हालांकि, बाद में उन्हें एलएनजेपी हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था। यहां पर उन्हें आईसीयू वार्ड में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया।

30 किलो वजन कम हुआ जैन का

अभी कुछ दिन पहले सत्यैन्द्र की अस्पताल से एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वो बहुत दुबले-पतले नजर आ रहे थे। जैन के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि उनका 30 किलो वजन घट गया है। उल्लेखनीय है कि सत्येंद्र जैन पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, जिसके आधार पर 2017 में ईडी ने जांच शुरू की थी और 30 मई, 2022 को उन्हें ईडी ने हिरासत में लिया था।

अन्य ताजा-तरीन खबरों को पढ़ने के लिए www.raftaar.in पर जाएं

Related Stories

No stories found.