स्मृति ईरानी ने हावड़ा हिंसा पर ममता बनर्जी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- पत्थरबाजों को दी क्लीन चिट

ईरानी ने कहा कि हावड़ा में रामनवमी के जुलूस के दौरान पथराव हुआ। न्याय देने के बजाय ममता बनर्जी ने कानून अपने हाथ में लेने वाले पत्थरबाजों को क्लीनचिट दे दी।
केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी
केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी

नई दिल्ली, एजेंसी। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने हावड़ा में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुई हिंसा पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कठघरे में खड़ा किया है। ईरानी ने ममता पर जुलूस के दौरान पथराव करने वालों को क्लीनचिट देने का आरोप जड़ा है। ईरानी ने कहा कि हावड़ा में रामनवमी के जुलूस के दौरान पथराव हुआ। न्याय देने के बजाय ममता बनर्जी ने कानून अपने हाथ में लेने वाले पत्थरबाजों को क्लीनचिट दे दी। ईरानी ने कहा कि यह पहली घटना नहीं है, जो ममता बनर्जी के कार्यकाल में हुई है। इससे पहले 2022 में लक्ष्मी पूजा के दौरान दलितों पर हमला किया गया था। इस घटना पर भी ममता चुप रहीं।

हावड़ा में रामनवमी पर दो गुटों के बीच हुई झड़प में कई वाहनों में आग लगा दी गई थी

उल्लेखनीय है कि हावड़ा में रामनवमी पर दो गुटों के बीच हुई झड़प में कई वाहनों में आग लगा दी गई थी। जुलूस के दौरान दंगाइयों ने सार्वजनिक और निजी संपत्ति को निशाना बनाते हुए कुछ वाहनों में आग लगा दी थी। पश्चिम बंगाल सरकार ने हिंसा की सीआईडी से जांच कराने का फैसला किया है।

Related Stories

No stories found.