गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को करेंगे एएनटीएफ के राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन

इस सम्मेलन में संबंधित विभाग के राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों के प्रमुख हिस्सा लेंगे। सम्मेलन राष्ट्रीय कृषि विज्ञान परिसर (एनएएससी), पूसा के एपी शिंदे संगोष्ठी हॉल में आयोजित किया जाएगा।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

नई दिल्ली, एजेंसी। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह बुधवार को एंटी-नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) के राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। इस सम्मेलन में संबंधित विभाग के राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों के प्रमुख हिस्सा लेंगे। सम्मेलन राष्ट्रीय कृषि विज्ञान परिसर (एनएएससी), पूसा के एपी शिंदे संगोष्ठी हॉल में आयोजित किया जाएगा। यह सूचना केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने मंगलवार को दी है।

एएनटीएफ के राष्ट्रीय सम्मेलन का करेंगे अमित शाह उद्घाटन

उल्लेखनीय है कि केन्द्र सरकार मादक पदार्थों की खरीद-बिक्री को रोकने को लेकर गंभीर है। इस पहल को मजबूत बनाने को लेकर शाह कल एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) के राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों के प्रमुखों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन कर संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के 'विजन 2047' में जुटे हैं अमित शाह

बता दें फिलहाल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के चिंतन शिविर की अध्यक्षता की। इस चिंतन शिविर का उद्देश्य मंत्रालय के काम की समीक्षा करना और पीएम मोदी के 'विजन 2047' को लागू करने के लिए एक कार्य योजना तैयार करना है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in