राहुल की याचिका खारिज होने पर पात्रा का हमला, कहा- गांधी परिवार का हो गया सारा घमंड चकनाचूर

पात्रा ने कहा कि राहुल को इस बात का घमंड था कि वह गांधी परिवार के बेटे हैं लेकिन सूरत की कोर्ट ने भी साबित कर दिया कि कोर्ट सबके लिए बराबर है।
भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा
भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा

नई दिल्ली, एजेंसी। 'मोदी उपनाम ' मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सूरत कोर्ट से झटका लगा है। गुुरुवार को कोर्ट ने राहुल को मिली दो साल की सजा के खिलाफ अर्जी को खारिज कर दिया है। इस मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि गांधी परिवार का सारा घमंड चकनाचूर हो गया।

पात्रा ने साधा राहुल पर निशाना

संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछड़े वर्ग को गाली देकर गांधी परिवार को लगता था कि वो बचकर निकल जाएंगे, जोकि नहीं हो पाया। कोर्ट का फैसला गांधी परिवार के मुंह पर तमाचा है। आज सूरत की कोर्ट से सिद्ध होता है कि कानून सबके लिए बराबर है।

राहुल को ओबीसी समुदाय से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए

उन्होंने कहा कि राहुल को इस बात का घमंड था कि वह गांधी परिवार के बेटे हैं लेकिन सूरत की कोर्ट ने भी साबित कर दिया कि कोर्ट सबके लिए बराबर है। उन्होंने कहा कि राहुल के पास अभी भी मौका है उन्हें ओबीसी समुदाय से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए। उन्हें कोर्ट से माफी मांगने में शर्म क्यों आ रही है। वह ऐसे क्यों कहते हैं कि उनकी डिक्शनरी में सॉरी शब्द नहीं है। वह तो पहले भी सुप्रीम कोर्ट में कान पकड़कर माफी मांग चुके हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in