मुंबई-जयपुर एक्सप्रेस में गोलीबारी को लेकर पुलिस आयुक्त ने कहा- तबीयत गड़बड़ होने की वजह से खोया आपा

Mumbai-Jaipur Express Firing: पश्चिम रेलवे के सीपीआरओ सुमित ठाकुर ने बताया कि यह पैन्ट्री कार में घटना हुई थी। इसमें कुल चार लोगों को गोली लगी है जिसमें से 3 आम नागरिक हैं और एक ASI टीकाराम मीणा है।
Mumbai-Jaipur Express Firing
Mumbai-Jaipur Express Firing

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मुंबई-जयपुर एक्सप्रेस में गोलीबारी को लेकर मुंबई पश्चिमी रेलवे के पुलिस आयुक्त ने बताया कि आरपीएफ कांस्टेबल चेतन कुमार की तबीयत गड़बड़ थी, उसके बाद उसने आपा खो दिया। कोई बहस नहीं हुई थी। जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई से जयपुर जा रही एक्सप्रेस में सोमवार को ताबतोड़ फायरिंग शुरू हो गई। इस पूरे हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाले आरपीएफ कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसे में आरपीएफ के एएसआई समेत चार लोगों की मौत हो गई है। इसी को लेकर पुलिस आयुक्त ने बयान जारी किया है।

परिजनों के लिए अनुग्रह राशि की घोषणा की

इधर, पश्चिम रेलवे ने भी पूरे मामले को लेकर सहायता के लिए आगे आया है। पश्चिमी रेलवे ने मृतक एएसआई टीकाराम मीणा के परिजनों के लिए अनुग्रह राशि की घोषणा की है। रेलवे सुरक्षा कल्याण निधि से 15 लाख रुपये, अंतिम संस्कार के लिए 20,000 रुपये, मृत्यु सह सेवानिवृत्ति ग्रेच्युटी के रूप में 15 लाख रुपये और सामान्य बीमा योजना के रूप में 65,000 रुपये दिए जाएंगे।

अन्य 3 नागरिकों की पहचान की जा रही

पश्चिम रेलवे के सीपीआरओ सुमित ठाकुर ने बताया कि यह पैन्ट्री कार में घटना हुई थी। इसमें कुल चार लोगों को गोली लगी है जिसमें से 3 आम नागरिक हैं और एक ASI टीकाराम मीणा है जो राजस्थान के रहने वाले हैं। अन्य 3 नागरिकों की पहचान की जा रही है। सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी का नाम चेतन कुमार बताया जा रहा है। वह घटना को अंजाम देकर दहिसर स्टेशन के पास चेन खींचकर उतर गया था। उसने अपने आधिकारिक हथियार से इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना की अभी वजह पता नहीं चल पाई है। इसकी जांच की जा रही है।

Related Stories

No stories found.