बहन प्रियंका गांधी के घर जाने के लिए राहुल ट्रक में हुए सवार, ड्राइवरों की सुनी मन की बात, तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की एक वीडियो और तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो ट्रक में सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं।
फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया
फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक में विजय प्राप्ति के बाद सरकार का गठन कर लिया है। इसके लिए पार्टी के कई बड़े नेताओं ने अहम भूमिका निभाई थी, जिसमें राहुल गांधी भी शामिल थे। अब राहुल गांधी चुनाव की थकान के बाद हिमाचल की राजधानी शिमला में अपनी बहन प्रियंका गांधी के घर पहुंचे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि राहुल यहां पर कुछ दिनों की छुट्टियां व्यतीत करने के लिए आए हैं। हालांकि, इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो और तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो ट्रक में सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी मंगलवार को दिल्ली से शिमला अपनी बहन प्रियंका गांधी के घर जाने के लिए निकले थे। इसी बीच उन्होंने दिल्ली से अंबाला जाने के लिए ट्रक की सवारी कर ड्राइवरों की मन की बात सुनी। ट्रक में सवार राहुल की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। राहुल की इन तस्वीरों को कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने ट्वीट कर शेयर भी की हैं।

कांग्रेस पार्टी ने राहुल की तस्वीर को सोशल मीडिया पर किया शेयर

कांग्रेस पार्टी ने राहुल का वीडियो और तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर कर लिखा कि राहुल ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने उनके बीच पहुंचे। इसके लिए उन्होंने दिल्ली से अंबाला तक का सफर किया।

 कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने राहुल की तस्वीर की शेयर

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने राहुल गांधी का वीडियो पोस्ट कर लिखा, ‘यूनिवर्सिटी के छात्रों से, खिलाड़ियों से, सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं से, किसानों से, डिलीवरी पार्टनरों से, बस में आम नागरिकों से और अब आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से, आखिर क्यों मुलाकात कर रहे हैं राहुल गांधी? क्योंकि वो इस देश लोगों की बात सुनना चाहते हैं, उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं उनको ऐसा करते देख एक विश्वास सा झलकता है - कोई तो है जो लोगों के साथ खड़ा है, कोई तो है जो उनके बेहतर कल के लिए किसी भी तरह की कुर्बानी देने को तैयार है - कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है और धीरे धीरे यह एहसास हो रहा है कि यह देश लौट जाना चाहता है मोहब्बत और अमन के रास्ते पर धीरे से यह देश आखिर चल ही पड़ा है राहुल गांधी के साथ।‘

Related Stories

No stories found.