मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर कोर्ट में पेशी के लिए ले जाती दिखी पुलिस, केजरीवाल ने उठाया सवाल

सीएम केजरीवाल ने पुलिस द्वारा सिसोदिया को ले जाने वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर कर लिखा, ‘क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है?
मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर कोर्ट में पेशी के लिए ले जाती दिखी पुलिस
मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर कोर्ट में पेशी के लिए ले जाती दिखी पुलिस

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की शराब घोटाले मामले में परेशानियां कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। सिसोदिया की न्यायिक हिरासत समाप्त होने के बाद मंगलवार को उन्हें दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया, जहां कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत एक जून तक फिर बढ़ा दी है। कोर्ट में पेशी के लिए सिसोदिया को ले जाने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखी गई। जिसमें सिसोदिया को कथित तौर पुलिस गर्दन पकड़ कर ले जा रही है। पुलिस के इस व्यवहार पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने सवाल उठाया है उन्होंने कहा- क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?

सीएम केजरीवाल ने उठाया सवाल

सीएम केजरीवाल ने पुलिस द्वारा सिसोदिया को ले जाने वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर कर लिखा, ‘क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?

दिल्ली पुलिस ने दिया जबाव

सीएम केजरीवाल और आप पार्टी के नेताओं के आरोपों को दिल्ली पुलिस ने दुष्प्रचार बताया है। पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया, वीडियो में प्रचारित पुलिस की प्रतिक्रिया सुरक्षा की दृष्टि से अनिवार्य थी।

सिसोदिया ने कोर्ट में किताबों की मांग की

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनीष सिसोदिया ने कोर्ट में पेशी के दौरान एक टेबल, चेयर और कुछ किताबों की मांग की, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया है। बता दें कि आबाकारी घोटाले मामले में सिसोदिया की मंगलवार को न्यायिक हिरासत खत्म होनी थी, जिसको लेकर उन्हें कोर्ट पेश किया गया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in