PM Narendra Modi का विपक्ष पर करारा प्रहार, कहा- भाजपा विकास चाहती है, विरोधी पार्टी का एजेंडा सत्ता हथियाना

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीते 9 वर्षों में देश का अनुभव रहा है कि जहां-जहां भाजपा की डबल इंजन सरकार है, वहां-वहां गरीब कल्याण योजनाएं तेजी से जमीन पर उतरी हैं।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

नई दिल्ली, एजेंसी। प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक के भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा अगले 25 वर्षों में देश को विकसित बनाना चाहती है, जबकि विरोधी का एजेंडा केवल सत्ता हथियाना है।

विरोधियों का एजेंडा केवल सत्ता हथियाना

राज्य के सभी पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं व जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा और अन्य पार्टियों में अप्रोज का बड़ा फर्क है। भाजपा अगले 25 वर्षों में देश को विकसित बनाना चाहती है, जबकि विरोधियों का एजेंडा केवल सत्ता हथियाना है। उन्होंने कहा कि भाजपा का मकसद अगले 25 वर्षों में देश को गरीबी से मुक्त बनाना और युवाओं के सामर्थ्य को आगे बढ़ाना है। इसके लिए भाजपा सरकार ने गवर्नेंस के हर क्षेत्र में स्केल, स्पीड, सोच और अप्रोच में आमूल-चूल बदलाव किए हैं।

गरीब कल्याण योजनाएं तेजी से जमीन पर उतरी

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीते 9 वर्षों में देश का अनुभव रहा है कि जहां-जहां भाजपा की डबल इंजन सरकार है, वहां-वहां गरीब कल्याण योजनाएं तेजी से जमीन पर उतरी हैं। वहीं जिन राज्यों में भाजपा सरकार नहीं है, वहां कोशिश हो रही है कि केंद्र की कोई भी योजना सफल न हो। कुछ राज्य योजना से जुड़ते नहीं हैं और कुछ राज्य इनका नाम बदल देते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाषा, संस्कृति, साहित्य और इतिहास की गौरवशाली धरोहरों में कर्नाटक बहुत समृद्ध है। प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि जब बूथ विजयी होता है, तो चुनाव में जीत निश्चित होती है। बूथ स्तर पर जीत दर्ज करने के कार्यकर्ताओं के प्रयास वास्तव में पार्टी को जीत दिलाएंगे।

Related Stories

No stories found.