विपक्ष के हमले के बीच PM मोदी ने जारी किया नए संसद भवन का भव्य वीडियो, लोगों से की ये स्पेशल अपील

केंद्र में बीजेपी सरकार के नौ साल पूरे होने पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी असफलताओं की जिम्मेदारी नहीं लेते।
PM मोदी ने जारी किया नए संसद भवन का भव्य वीडियो
PM मोदी ने जारी किया नए संसद भवन का भव्य वीडियो

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष की ओर जारी एक के बाद एक हमले के बीच नए संसद भवन का भव्य वीडियो शेयर किया है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर नए संसद भवन का वीडियो जारी कर लोगों से खास तरह की अपील की है।

पीएम मोदी ने शेयर की नए संसद भवन की भव्य वीडियो

पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नए संसद भवन की लगभग दो मिनट की वीडियो शेयर की है, साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा, यह नया संसद भवन हर भारतीय को गौरवान्वित करेगा। इस वीडियो में आपको संसद की एक भव्य झलक देखने को मिलेगी। मेरी एक स्पेशल अपील है कि आप इस वीडियो में अपने विचार साझा कर इसे शेयर करें। मैं इनमें से कुछ वीडियो को रि-ट्वीट करूंगा। साथ ही 'माई पार्लियामेंट माई प्राइड' हैशटेग का भी इस्तेमाल करना न भूलें।

राहुल ने मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पूछे नौ सवाल

केंद्र में बीजेपी सरकार के नौ साल पूरे होने पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी असफलताओं की जिम्मेदारी नहीं लेते। राहुल गांधी ने नौ सवाल करते हुए लिखा , 'झूठे वादों और जनता की दुर्दशा पर भाजपा ने खड़ी की नौ साल की इमारत! महंगाई, नफरत और बेरोजगारी- प्रधानमंत्री जी, अपनी इन नाकामियों की लीजिए जिम्मेदारी!'' राहुल ने केंद्र के नौ सालों को नाकामी के नौ साल बताया।

बीजेपी ने दिया जबाव

कांग्रेस ने केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार के नौ साल पूरे होने पर नौ सवाल पूछे। इन सवालों पर बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने जो नौ सवाल पूछे हैं, वो झूठ का पुलिंदा हैं। ये कांग्रेस की बेशर्मी की पराकाष्ठा है।

Related Stories

No stories found.