तिहाड़ जेल में बंद पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की अस्पताल से तस्वीर आई बाहर, 30 किलो वजन हुआ कम

दिल्ली के सफदरजंग अस्तपाल से सत्येंद्र जैन का एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि जैन का लगभग 30 किलो वजन कम हो गया है।
फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया
फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हुए एक साल हो गया है। इसी बीच दिल्ली के सफदरजंग अस्तपाल से उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि जैन का लगभग 30 किलो वजन कम हो गया है। हालांकि, तस्वीर देखकर समझा जा सकता है कि पहले के मुकाबले वो बहुत ही कमजोर नजर आ रहे हैं।

30 किलो वजन हुआ कम

सत्येंद्र जैन की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही थी, इस संबंध में 18 मई को उनके वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि जेल में रहने के दौरान उनका वजन 30 किलो घट गया है। अब सोमवार को उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद सफदरजंग अस्पताल में लाया गया था, अस्तपाल से उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी गई, जिसमें वो बहुत दुबले-पतले नजर आ रहे हैं।

क्या है मामला

सत्येंद्र जैन पर मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सीबीआई ने एक एफआईआर दर्ज की थी, जिसके आधार पर ईडी ने अगस्त 2017 में उनके खिलाफ जांच शुरू की। जैन ने 2015 से मई 2017 तक के बीच कई लोगों के नाम पर चल संपत्तियां खरीदी थीं। इसका वो संतोषजनक जवाब नहीं दे सके थे। जिसके बाद जैन सहित कई लोगों पर मामला दर्ज किया गया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in