Delhi Girl Murder Case : चाकू से पहले किए दर्दनाक वार, फिर पत्थर से सिर कुचला, जानें पूरी कहानी

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके से सोमवार को एक दर्दनाक मामला सामने आया। यहां पर एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई।
चाकू से पहले किए दर्दनाक वार, फिर पत्थर से सिर कुचला
चाकू से पहले किए दर्दनाक वार, फिर पत्थर से सिर कुचला

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में सोमवार को एक नाबालिग लड़की के कथित पार्टनर ने चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी थी। अब मृत लड़की की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उस पर 16 बार चाकू से बेहरमी से हमला किया और बाद में पत्थर से उसका सिर कुचल दिया गया।

चाकू से पहले किए दर्दनाक वार, फिर पत्थर से सिर कुचला

प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम के खुलासा हुआ है कि 16 साल की नाबालिग लड़की पर 16 बार चाकू से दर्दनाक रूप से हमला किया गया, उसके बाद पत्थर से हमला कर सिर कुचल दिया। पुलिस फिलहाल, विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

क्या था मामला

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके से सोमवार को एक दर्दनाक मामला सामने आया। यहां पर एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साहिल नाम के आरोपी शख्स ने नाबालिग पर कई बार चाकू से हमला किया, उसके बाद सिर पर भारी पत्थर से हमला किया। जिससे उसकी खोपड़ी फट गई। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पुलिस ने घटना के कुछ ही देर बाद फरार आरोपी साहिल को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

किस बात को लेकर हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि लड़की आरोपी शख्स साहिल के साथ रिलेशनशिप में थी और उसका पार्टनर उसे दोस्त के बेटे के जन्मदिन में जाने से मना कर रहा था। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और उसने 16 साल की नाबालिग पर कई बार चाकू से हमला कर बेहरमी से हत्या कर दी। पुलिस गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in