केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पत्नी सुनीता का पहला रिएक्‍शन, कहा- मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया...

Delhi Liquor Policy: सुनीता केजरीवाल ने अपने सोशल मी‍डिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स (पहले ट्वीटर) पर ईडी के एक्‍शन को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया है। उन्होंने लिखा, 'तीन बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदी जी...
Sunita Kejriwal, Arvind Kejriwal
Sunita Kejriwal, Arvind KejriwalRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शराब घोटाला मामले में ED द्वारा गिराफ्तारी के बाद आज शुक्रवार को उनकी पत्‍नी सुनीता केजरीवाल की तरफ से पहला रिएक्‍शन सामने आया है। सुनीता केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। सीएम की पत्‍नी ने भारतीय जनता पार्टी पर अपने पति को गलत तरीके से फंसाने का आरोप लगाया है।

सुनीता केजरीवाल ने एक्‍स पर किया पोस्ट

सुनीता केजरीवाल ने अपने सोशल मी‍डिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स (पहले ट्वीटर) पर ईडी के एक्‍शन को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया है। उन्होंने लिखा, 'तीन बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदी जी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार करवाया। सबको खत्म करने में लगे हैं'। उन्होंने आगे लिखा कि दिल्ली की जनता के साथ धोखा हो रहा है। आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं। अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है। जनता जनार्दन है सब जानती है।

गुरुवार को ED किया था सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार

गौरतलब है कि गुरुवार को ED की पूछताछ के बाद सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद यह पहला मौका है जब सीएम की पत्नी सुनीता का कोई बयान सामने आया है। सुनीता ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मेरे पति को मोदी जी ने अहंकार में गिरफ्तार किया है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.