Jharkhand News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ XLRI की प्लैटिनम जुबली समारोह में होंगे शामिल, 10 दिसंबर को है आयोजन

Jamshedpur: देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 10 दिसंबर को झारखंड दौरे पर जा रहें हैं। राज्य के 2 जिलों जमशेदपुर और धनबाद में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का कार्यक्रम है।
Jagdeep Dhankar
Jagdeep DhankarSocial Media

जमशेदपुर, हि.स.। देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 10 दिसंबर को झारखंड दौरे पर जा रहें हैं। राज्य के 2 जिलों जमशेदपुर और धनबाद में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का कार्यक्रम है। उपराष्ट्रपति पहले शहर की प्रबंधन संस्था एक्सएलआरआई की स्थापना के 75 वर्ष पूरे होने पर प्लैटिनम जुबली समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। इस समारोह को लेकर देश के अलग-अलग क्षेत्रों के दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है।

मुख्य अतिथि शामिल के रुप में होंगे

एक्सएलआरआई से मिली जानकारी अनुसार उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ रविवार को दोपहर 2 बजे एक्सएलआरआई पहुंचेंगे। इससे पहले वे विशेष विमान से रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद उपराष्ट्रपति जमशेदपुर के लिए रवाना होंगे। इस दौरान उनके साथ झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन, टाटा स्टील लिमिटेड के सीईओ सह एमडी टीवी नरेंद्रन, एक्सएलआरआई के डायरेक्टर फादर एस जॉर्ज फर्नांडिस भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद सोनारी एयरपोर्ट रवाना हो जाएंगे। 3.50 बजे वे धनबाद के लिए रवाना हो जाएंगे। वे यहां भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान-भारतीय खनि विद्यापीठ (आईआईटी-आईएसएम) धनबाद के 43वें दीक्षांत समारोह में बतौरा मुख्य अतिथि शामिल होंगे।

एक्सएलआरआई स्थापना के गौरवमयी 75 साल मना रहा
शैक्षणिक उत्कृष्ठता के क्षेत्र में एक्सएलआरआई अपनी स्थापना के गौरवमयी 75 साल के सफर को सेलिब्रेट कर रहा है। इसी कड़ी में 1 साल तक अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। पिछले 11 अक्टूबर 2023 को टाटा ऑडिटोरियम में झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन शामिल हुए थे।

एक्सएलआरआई 75 वर्ष से प्रबंधन शिक्षा में उत्कृष्टता का प्रतीक रहा

इस बाबत एक्सएलआरआई के डायरेक्टर फादर एस जॉर्ज ने बताया कि एक्सएलआरआई 75 वर्ष से प्रबंधन शिक्षा में उत्कृष्टता का प्रतीक रहा है। सामाजिकता को बढ़ावा देना छात्रों के बीच जागरुकता जेसुइट बिजनेस एजुकेशन की विशेषताओं में से एक है और एक्सएलआरआई द्वारा समाज के हर वर्ग के लोगों को समावेशी व एथिक्स आधारित शिक्षा देने पर भरोसा करता है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में प्लैटिनम जुबली को लेकर कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तरीय कार्यक्रम आयोजित की जाएगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.