Monsoon Session: मानसून सत्र तीसरे दिन भी हंगामे के आसार, गांधी प्रतिमा के सामने राजस्थान BJP ने किया प्रदर्शन

Parliament Monsoon Session: संसद के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है। आज फिर दोनों सदनों में मणिपुर को लेकर हंगामा जारी रहने के आसार हैं।
Parliament Monsoon Session
Parliament Monsoon Session

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। संसद के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है। आज के सदन कि कार्यवाही सुबह 11 बजे से शुरू हो रही है। इससे पहले दोनो सदनो में Manipur Violence को लेकर जमकर हंगामा होने के कारण कार्यवाही को सोमवार तक स्थगित कर दिया गया था। आज फिर दोनों सदनों में मणिपुर को लेकर हंगामा जारी रहने के आसार हैं। क्योंकि विपक्षी दलों ने इस मुद्दे पर BJP को घेरने की रणनीति बना ली है, तो वहीं BJP ने भी बंगाल और राजस्थान में महिलाओं पर हुए अत्याचार को लेकर गठबंधन का मुकाबला करने की योजना तैयार की है।

राजस्थान बीजेपी ने किया गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन

बीजेपी राजस्थान के सांसद और तमाम वरिष्ठ नेता संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। यह विरोध प्रदर्शन राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अत्याचार और अपराध के मुद्दे पर हो रहा है। दिल्ली-राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते वीभत्स अपराधों और बदहाल कानून व्यवस्था की स्थिति पर विरोध जताने के लिए राजस्थान के सभी सांसद संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन कर रहे है।

यही उम्मीद है कि प्रधानमंत्री.. कोई ड्रामा नहीं करेंगे...

कांग्रेस ने संसद के मानसून सत्र के तीसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही अपनी कार्य योजना को स्पष्ट कर दिया है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा, "आज संसद के मानसून सत्र का तीसरा दिन है। ‘इंडिया’ की मांग स्पष्ट है कि मणिपुर में तीन मई के बाद के भयावह घटनाक्रम पर प्रधानमंत्री को सदन में एक विस्तृत बयान देना चाहिए‌। उसके बाद हमारी पीड़ा, दुख और समाधान की सामूहिक इच्छा को व्यक्त करने के लिए चर्चा हो। इसके बाद उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, "यही उम्मीद है कि प्रधानमंत्री अपनी जिम्मेदारियों से भागने के लिए कोई ड्रामा नहीं करेंगे, जैसा कि वह ऐसे मौकों पर अक्सर करते हैं। इनकार करना, तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करना, ध्यान भटकाना और बदनाम करना उनकी आदत है।" इसके साथ ही विपक्ष ने भी संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन कर कई आरोप लगए है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in