UPPSC Answer key 2023: आरओ/एआरओ परीक्षा की आंसर - की, जल्द होगी जारी, इस वेबसाइट पर जाकर करें डाउनलोड

यूपीपीएससी की तरफ से समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा की आंसर -की , जल्द ही जारी की जा सकती है। उम्मीदवार अधिकारी वेबसाईट uppsc.up.nic.in पर जाकर उत्तर पुस्तिका को डाउनलोड कर सकते है।
UPPSC Answer key 2023 coming soon
UPPSC Answer key 2023 coming soon Social media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। UPPSC Answer key 2023: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग जल्द ही समीक्षा अधिकारी ( आरओ) और सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) परीक्षा की उत्तर कुंजी अधिकारी वेबसाईट पर जारी कर सकता है। UPPSC द्वारा बीते 11 फरवरी 2024 को आरओ और एआरओ के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में 10 लाख से अधिक कैंडिडेट ने पूंजीकरण किया था। लेकिन परीक्षा तिथि के दिन सिर्फ 6 लाख कैंडिडेट ने ही परीक्षा दी थी। परीक्षा सम्पूर्ण होने के बाद कैंडिडेट को अब आंसर - की का इंतजार है।

कब जारी होगी uppsc answer key 2023

आपको बता दें कि अभी तक uppsc द्वारा समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के लिए जारी की जाने वाली उत्तर कुंजी की तारीख की पुष्टि अभी नहीं हुई है। और ना ही वेबसाइट पर इसकी कोई आधिकारिक जानकारी साझा की गई है। हालांकि पूर्व परीक्षाओं को मद्देनजर रखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि एक सप्ताह के अंदर कभी भी uppsc RO/ARO की उत्तर कुंजी जारी हो सकती है। ऐसे में कैंडिडेट लगातार अपडेट रहें।

इस वेबसाइट से करें डाउनलोड

बीते सप्ताह 11 फरवरी 2024 को UPPSC के अंतर्गत जो समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा कराई गई थी। उसकी अनौपचारिक उत्तर कुंजी को आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर कभी भी जारी की जा सकती है। कैंडिडेट उत्तर कुंजी को इसी वेबसाइट के जरिए डाउनलोड कर सकते है। आपको बता दें कि uppsc द्वारा RO/ARO परीक्षा 2023 की उत्तर कुंजी जारी होने के साथ कंडीडेट की आपत्तियों को भी आमंत्रित किया जायेगा। जिस भी कैंडिडेट को उत्तर कुंजी पर आपत्ति हो, वो वेबसाइट पर लॉग इन करके अपत्ति दर्ज करा सकता है। ध्यान रहे कि इसके लिए कैंडिडेट को प्रति प्रश्न की दर से शुल्क का भुगतान करना होगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.