परिणीति-राघव चड्ढा की सगाई में शामिल होंगे ये एक्टर्स, सामने आई लिस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अब अपने जीवन में एक नई यात्रा शुरू करने जा रही हैं। परिणीति शनिवार यानी 13 मई को आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ सगाई करने जा रही हैं।
परिणीति-राघव चड्ढा की सगाई में शामिल होंगे ये एक्टर्स, सामने आई लिस्ट
परिणीति-राघव चड्ढा की सगाई में शामिल होंगे ये एक्टर्स, सामने आई लिस्ट

नई दिल्ली, एजेंसी । बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अब अपने जीवन में एक नई यात्रा शुरू करने जा रही हैं। परिणीति शनिवार यानी 13 मई को आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ सगाई करने जा रही हैं। बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक और यहां तक कि फैंस के बीच भी इनके अफेयर की चर्चा काफी दिनों से चल रही है। अब उनकी सगाई में कौन-कौन से कलाकार शिरकत करेंगे इसकी लिस्ट सामने आ गई है।

परिणीति और राघव की सगाई पार्टी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट सामने आ गई है। कुल 150 लोगों को आमंत्रित किया गया है। इसमें परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी रिश्तेदार और दोस्त हैं। इन मेहमानों में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सानिया मिर्जा, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, फराह खान, करण जौहर शामिल हैं। इस कार्यक्रम में कुछ राजनीतिक नेता भी शिरकत करने वाले हैं।

राघव और परिणीति ने अपनी सगाई के लिए दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस को चुना है। कहा जा रहा था कि इस सगाई में 150 मेहमान शामिल होंगे। हालांकि, अब यह इवेंट काफी प्राइवेट होने वाला है, जिसमें सिर्फ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शिरकत करेंगे। राघव और परिणीति अब अपने नए सफर की ओर एक कदम बढ़ाएंगे। चर्चा है कि सगाई के दिन परिणीति मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनेंगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in