Delhi News: मनीष सिसोदिया के बेल ख़ारिज होने का फ़ैसला सुनवाई के बिलकुल विपरीत-आतिशी

Delhi Liquor Policy: पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बेल ख़ारिज होने का फ़ैसला सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के बिलकुल विपरीत है। AAP नेता व कैबिनेट मंत्री आतिशी ने प्रेस वार्ता के दौरान कही।
Atishi
Atishi

नई दिल्ली, (हि.स.)। पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बेल ख़ारिज होने का फ़ैसला सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के बिलकुल विपरीत है। सुप्रीम कोर्ट ने ईडी से बार-बार ये सवाल पूछा कि, आपके पास मनीष सिसोदिया से जुड़ी हुई मनी ट्रेल कहा है? ईडी इसे साबित न कर सकी। अगर ईडी मनीष सिसोदिया के पास पैसे पहुंचते हुए नहीं दिखा सकती तो मनी लौंड्रिंग और पीएमएलए लगने का सवाल कैसे पैदा होता है?ईडी को अपनी तीखी टिप्पणियों के बावजूद कोर्ट ने आज विपरीत ऑर्डर दिया और मनीष सिसोदिया को बेल नहीं दी। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता व दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने ये बातें सोमवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कही।

मनीष सिसोदिया से जुड़ी हुई मनी ट्रेल कहा है?

उन्होंने कहा कि, सुप्रीम कोर्ट में जब मनीष सिसोदिया की बेल का केस सुना जा रहा था, तब सुप्रीम कोर्ट ने ईडी पर काफ़ी तीखे सवाल और टिप्पणियां की। सुप्रीम कोर्ट ने ईडी से बार-बार ये सवाल पूछा कि, आपके पास मनीष सिसोदिया से जुड़ी हुई मनी ट्रेल कहा है? क्या मनीष सिसोदिया के पास पैसा आया, उनके परिवार के पास पैसा आया या उनसे जुड़ी किसी कंपनी के पास पैसा आया?

अप्रूवर की स्टेटमेंट पर कितना विश्वास किया जा सकता है?

सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार ये कहा कि, अगर ईडी मनीष सिसोदिया के पास पैसे पहुंचते हुए नहीं दिखा सकती तो मनी लौंड्रिंग और पीएमएलए लगने का सवाल कैसे पैदा होता है? सुप्रीम कोर्ट ने सवाल भी पूछा कि ईडी का पूरा केस सिर्फ़ और सिर्फ़ एक अप्रूवर दिनेश अरोड़ा के बयान के आधार पर है।

आतिशी ने कहा कि, सुनवाई के दौरान भी सुप्रीम कोर्ट में ये कहा गया कि, अप्रूवर तो स्वयं को बचाने के लिए कुछ भी कह सकता है। उसकी स्टेटमेंट पर कितना विश्वास किया जा सकता है।

हम कोर्ट द्वारा दिए गए निर्णय से असहमत- आतिशी

आतिशी ने कहा कि, हम सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते है और सम्मानपूर्वक ये कहना चाहते है कि हम आज कोर्ट द्वारा दिए गए निर्णय से असहमत है और इसपर आगे क़ानूनी तौर पर क्या किया जा सकता है उसकी तलाश करेंगे। उन्होंने कहा कि, आम आई पार्टी एक ईमानदार पार्टी है। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में शानदार तरीक़े से दिल्ली सरकार चली है। आज तक एक रुपये के भ्रष्टाचार में आम आदमी पार्टी का कोई भी नेता शामिल नहीं हुआ है। आम आदमी पार्टी ईमानदार थी, ईमानदार है और ईमानदार रहेगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in