सुनीता केजरीवाल का बड़ा बयान, बोलीं- अरविंद केजरीवाल 'शराब घोटाले' के पैसे का पूरा खुलासा कल कोर्ट में करेंगे

Delhi Liquor Scam: अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा है कि दिल्ली के सीएम कल कोर्ट में शराब घोटाले के पैसे के लेनदेन का खुलासा करेंगे।
Sunita Kejriwal
Sunita Kejriwalraftaar.in

नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि उनके पति कल अदालत में खुलासा करेंगे कि कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है।

अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को अदालत में इसके बारे में खुलासा करेंगे

सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की गई कई छापेमारी में कोई पैसा नहीं मिला। उन्होंने कहा, “ईडी ने दिल्ली के कई मंत्रियों के ठिकानों पर छापेमारी की है लेकिन उन्हें एक भी पैसा नहीं मिला। पैसा कहां है? अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह 28 मार्च को अदालत में इसके बारे में खुलासा करेंगे।”

उनके दृढ़ संकल्प के कारण चिंता की कोई बात नहीं है

उन्होंने कहा कि वह कल जेल में अरविंद केजरीवाल से मिली थीं। उन्हें मधुमेह है। हालांकि उनके दृढ़ संकल्प के कारण चिंता की कोई बात नहीं है।

क्या वे दिल्ली को खत्म करना चाहते हैं

जेल से सरकारी आदेश जारी करने पर केंद्र की आपत्ति का जिक्र करते हुए पत्नी सुनीता ने कहा कि दो दिन पहले, मेरे पति ने हिरासत में रहते हुए जल मंत्री आतिशी को पानी और सीवर से संबंधित मुद्दों को हल करने का निर्देश दिया था। उन्होंने क्या गलत किया, जो केंद्र ने इसके लिए भी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मामला दायर किया है। क्या वे दिल्ली को खत्म करना चाहते हैं।

केजरीवाल 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं

उल्लेखनीय है कि ईडी ने 21 मार्च को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हिरासत में लिया था। केजरीवाल 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं।

कल 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल के खुलासे के बाद ही आगे की जानकारी का पता चलेगा। क्या सियासी दल और क्या आम आदमी सबको कल उनके कोर्ट में शराब घोटाले के पैसों के खुलासे की बात का इंतजार रहेगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.