Social Media: "Hiring Junior Wife on LinkedIn!" पर मचा बवाल, यूजर ने कहा- "सीनियर पोस्ट पर हायरिंग हो तो बताओ"

New Delhi: LinkedIn पर एक यूजर ने Hiring Junior Wife का पोस्ट डाला। जिसके बाद इस पर बवाल मच गया। लोगों ने गुस्से में आकर खरी-खोटी सुना दी।
LinkedIn
Social Media
LinkedIn Social MediaRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म LinkedIn पर यूं तो हजारों-लाखों की संख्या में लोग नौकरी की तलाश में सर्च करते हैं। एक युवक ने एक अतरंगा पोस्ट किया जिसे देखकर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आए। सोशल मीडिया यूजर ने LinkedIn पर 'जूनियर वाइफ हायरिंग' का पोस्ट डाला।

पोस्ट पर क्या लिखा?

जितेंद्र सिंह नाम के LinkedIn यूजर ने जो पोस्ट लिखा उसे देखकर किसी को भी सोचने पर मजबूर किया जा सकता है। LinkedIn पर जितेंद्र सिंह ने एक ऐसा पोस्ट लिखा जिसमें 'जूनियर वाइफ हायरिंग' की पूरी डिटेल मौजुद थी। इस पोस्ट में इन बातों का उल्लेख था- जूनियर वाइफ के सिलेक्शन पर सैलरी कितनी होगी, इंटरव्यू के कितने दौर चलेंगे, यहां तक कि एक्सपीरियंस कितनी होनी चाहिए और करियर लेवल का भी जिक्र किया गया है।

पोस्ट पर बचा बवाल

चंद मिनटों में ये पोस्ट वायरल हो गया LinkedIn वैसे तो एक प्रोफेशनल सोशल मीडिया ऐप है। ऐसे मे लोगों ने इस पोस्ट का विरोध किया और कहा कि "अच्छा होता कि ये पोस्ट आप मैट्रिमोनियल साइट या किसी डेटिंग ऐप पर शेयर करते" वहींं दूसरे यूजर ने लिखा कि "यह महिलाओं के अपमान है" कुछ ही देर में कॉमेंट बॉक्स कई लोगों के कॉमेंटस से भर गया। इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों को इसपर गुस्सा फूटा तो वहीं दूसरी ओर, कई लोगों को ये पोस्ट बहुत मजेदार लगा। एक यूजर ने लिखा कि सीनियर पोस्ट की हायरिंग हो तो जरुर बताएं।

हंसी-मजाक के लिए किया पोस्ट

LinkedIn यूजर जितेंद्र सिंह ने हालांकि पोस्ट के आखिरी में लिखा कि इसका उद्देश्य केवल हंसी-मजाक करना है। लेकिन कई LinkedIn यूजर्स को उनका यह अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। कुछ को यह हास्यास्पद लगा, तो कई लोगों को यह महिलाओं के प्रति अपमानजनक लगा है। सोशल मीडिया पर आए दिनों लोग ऐसी ही अटपटी चीजें डालकर खुद की ओर ध्यानाकर्षित करते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.