Shehla Rashid: मोदी सरकार की कट्टर आलोचक रही शेहला ने की सरकार की तारीफ, कहा- मुसलमानो को मिल रहा पूरा लाभ

Shehla Rashid : मुसलमानो को मोदी सरकार की योजनाओ का पूरा लाभ मिल रहा है, यह कहना गलत है कि मुसलमानो का बहिष्कार हो रहा है और उन्हें योजनाओ का कोई लाभ नहीं मिल रहा है।
Shehla Rashid
Shehla Rashidraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मोदी सरकार की आलोचक रही, शेहला रशीद से पूछा गया कि मुसलमानो के लिए बात उठती है कि उनको योजनाओ का लाभ नहीं मिल रहा है, जिसके कारण वो कश्मीर में जिहाद के लिए जा रहे है। शेहला ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने जिहाद की बात नहीं सुनी है, लेकिन मुसलमानो का सिस्टम में किसी भी तरह का बहिष्कार नहीं हो रहा है। उन्हें योजनाओ का पूरा लाभ मिल रहा है। मुसलमानो को योजनाओ का लाभ न मिलने की बात बिलकुल गलत है।

मोदी सरकार की कश्मीर नीति की मुरीद दिखी

शेहला मोदी के कार्यो की प्रशंसक दिखाई दी। खासतौर पर वह मोदी सरकार की कश्मीर नीति की मुरीद दिखी और इसकी काफी तारीफ़ की। शेहला के ह्रदय परिवर्तन का कारण मोदी सरकार का मुसलमानो की बेहतरी के लिए किये गए कार्य हैं। शेहला भाजपा की कट्टर आलोचक रही हैं, वह जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पूर्व छात्रा भी रह चुकी है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर प्रशंसा की। और कश्मीर में मोदी सरकार की नीतियों के सफल क्रियान्वयन की जमकर तारीफ की।

मुसलमानो को मोदी सरकार की योजनाओ का पूरा लाभ मिल रहा है

शेहला ने मोदी सरकार की पीएम किसान निधि योजना, पीएम मुद्रा योजना जैसी कई योजनाओ का उदहारण देते हुए कहा कि इन योजनाओ के लाभार्थियों में अधिकतर संख्या मुसलमानो की ही है, जिसमे मुसलमान लाभार्थियों का प्रतिशत 33 के करीब है। शेहला ने स्पष्ट किया कि अब मुसलमानो को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा। मुसलमानो को मोदी सरकार की योजनाओ का पूरा लाभ मिल रहा है, यह कहना गलत है कि मुसलमानो का बहिष्कार हो रहा है और उन्हें योजनाओ का कोई लाभ नहीं मिल रहा है।

अपने ह्रदय परिवर्तन की बात को दुनिया के सामने डंके की चोट पर रखा

शेहला ने केंद्र की मोदी सरकार की काफी तारीफ़ की। उन्होंने अपने ह्रदय परिवर्तन की बात को दुनिया के सामने डंके की चोट पर रखा और कहा कि मै खुद मोदी सरकार की आलोचक थी। लेकिन जब मेने कश्मीर जाकर देखा तो पता चला की कश्मीर में कितना बदलाव हुआ है। शेहला ने कहा की मैं पूरे सबूतों के साथ इस विषय में बड़ी बहस कर सकती हूँ।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in