आप की वरिष्ठ नेता आतिशी का बड़ा दावा, कहा केंद्र सरकार मुझ समेत चार नेताओं को ईडी से करवा सकती है गिरफ्तार

Delhi Liquor Scam: आतिशी ने एक और आरोप लगाया कि भाजपा ने उनके करीबी के माध्यम से उन्हें भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। ऐसा करने पर उन्हें कार्रवाई से बचाने का भी आश्वासन मिला है।
Atishi
Atishiraftaar.in

नई दिल्ली, (हि.स.)। आम आदमी पार्टी नेत्री एवं दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार आने वाले दिनों में उन सहित पार्टी के चार नेताओं को ईडी के माध्यम से गिरफ्तार कर सकती है। उनमें सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा भी हैं।

यह बात ईडी को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान बताई है

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की शराब नीति घोटाले में सुनवाई के दौरान जांच में कल आतिशी और सौरभ भारद्वाज का भी नाम सामने आया है। ईडी ने कोर्ट को बताया था कि मामले का एक आरोपित विजय नायर आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था। यह बात ईडी को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान बताई है।

ऐसा करने पर उन्हें कार्रवाई से बचाने का भी आश्वासन मिला है

आतिशी ने एक और आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने उनके करीबी के माध्यम से उन्हें भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। ऐसा करने पर उन्हें कार्रवाई से बचाने का भी आश्वासन मिला है।

आतिशी ने उस सनसनीखेज खबर का खुलासा करते हुए कहा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने दावा किया कि पहले हमारे शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार किया गया और अब आने वाले 2 महीने में इनकी प्लानिंग आम आदमी पार्टी के 4 नेताओं को गिरफ्तार करने की है। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि मुझे जानकारी दी गई है कि अगर 1 महीने में भाजपा में शामिल नहीं हुए तो ED गिरफ्तार कर लेगी। आतिशी ने कहा कि मैंने कल शाम को ट्वीट करके जानकारी दी थी कि मै आज सनसनीखेज खबर सबके सम्मुख रखूंगी। आतिशी ने उस सनसनीखेज खबर का खुलासा करते हुए कहा कि भाजपा ने मेरे बहुत ही नजदीकी व्यक्ति के माध्यम से भाजपा को ज्वाइन करने के लिए कहा गया।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.