Delhi News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बिहार दौरा एक बार फिर टला, पढ़ें पूरी खबर

Delhi News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बिहार दौरा एक बार फिर से टल गया है। प्रधानमंत्री मोदी चार फरवरी को बिहार आने वाले थे। प्रधानमंत्री को बेतिया में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करना था।
Narendra Modi
Narendra Modiraftaar.in

पटना, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बिहार दौरा एक बार फिर से टल गया है। प्रधानमंत्री मोदी चार फरवरी को बिहार आने वाले थे। प्रधानमंत्री को बेतिया में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करना था। इसके साथ बेतिया लोकसभा क्षेत्र में उनकी जनसभा थी लेकिन अपरिहार्य कारणों से प्रधानमंत्री का दौरा आगे बढ़ा दिया गया है।

6500 करोड़ रुपये के इंडियन ऑयल की परियोजना का शुभारंभ करने का कार्यक्रम था

कार्यक्रम के संबंध में पश्चिम चंपारण के भाजपा सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। नई तारीख की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बेतिया के सुगौली में 6500 करोड़ रुपये के इंडियन ऑयल की परियोजना का शुभारंभ करने का कार्यक्रम था।

उनका चार फरवरी का कार्यक्रम टल गया है

परियोजना के शुभारंभ के बाद वह बेतिया के रमना मैदान में जनसभा को भी संबोधित करते। इसके लिए बिहार भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से लेकर स्थानीय कार्यकर्ता तक तैयारी में जुट गए हैं लेकिन अब उनका चार फरवरी का कार्यक्रम टल गया है।

कब कब टला पीएम नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा

उल्लेखनीय है कि बिहार आने का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा जनवरी महीने में ही तीसरी बार टला है। सबसे पहले प्रधानमंत्री 13 जनवरी को बिहार के बेतिया आने वाले थे। फिर यह कार्यक्रम अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद 27 जनवरी को निर्धारित किया गया। इसके बाद चार फरवरी को नई तिथि घोषित की गई लेकिन अब ये तारीख भी टल गयी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार की जनता को बेसब्री से इंतज़ार था, लेकिन व्यस्त शेडूल होने के कारण उनका बिहार का दौरा टल गया है। जल्द ही पीएमओ उनका बिहार दौरे का नया शेडूल जारी कर देगा। अब बिहार में भी भाजपा की सरकार बन गयी है। नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर बिहार में फिर से अपनी सरकार बना ली है। एक समय ऐसा था जब नरेंद्र मोदी का नाम भाजपा में शीर्ष नेता के रूप में होने लगा था तो इससे नाराज होकर नीतीश कुमार ने अपना गठबंधन भाजपा के साथ तोड़ दिया था। अब जब भी पीएम नरेंद्र मोदी बिहार का दौरा करेंगे तो बिहार के सीएम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने प्रदेश में स्वागत करेंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.