कौन है 'राम आएंगे...' गाने वाली स्वाति मिश्रा? वायरल है गाना, PM मोदी ने भी शेयर किया वीडियो

Ram Mandir Ayodhya: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरी दुनिया के राम भक्तो में खुशी का माहौल है।
Narendra Modi and Swati Mishra
Narendra Modi and Swati Mishraraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरी दुनिया के राम भक्तो में खुशी का माहौल है। अयोध्या तो राममय हो ही गयी है। जहां 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा का शुभ समय नजदीक आता जा रहा है। वहीं हर राम भक्त को इस शुभ घड़ी का इंतज़ार है, हर भक्त अपने अपने स्तर पर अपनी खुशी का इजहार कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ऐसे ही एक राम भक्त की वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है, जिसमे रामभक्त ने बहुत ही प्यारा राम भजन गाया है। वाक्य में यह भजन दिल को छू लेने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इस वीडियो को X (पहले ट्विटर) पर शेयर करते हुए लिखा है कि श्री राम लला के स्वागत में मंत्रमुग्ध कर देने वाला है ये भजन। भजन के बोल हैं....राम आएंगे।

इस भजन को अपनी आवाज में गाने वाली रामभक्त का नाम है स्वाति मिश्रा

इस भजन को अपनी आवाज में गाने वाली रामभक्त का नाम है स्वाति मिश्रा, जो बिहार के छपरा जिले से हैं। इससे पहले भी स्वाति मिश्रा का छठी मैया के लिए गाया गया भजन सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था। उनका राम आएंगे... ये भजन वाकई में काफी मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करने से इसकी पहुंच देश ही नहीं अपितु पूरी दुनिया में हो गयी है। बता दें कि स्वाति मिश्रा अभी मुंबई में रहती हैं। उनका वायरल वीडियो जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी तक पंहुचा तो उन्होंने इसे सोशल मीडिया एक्स पर शेयर कर दिया।

श्रीराम भजन हैश टैग के साथ सोशल मीडिया में भजन शेयर करें

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर के उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा से पहले लोगो से अपील की है कि वो श्रीराम भजन हैश टैग के साथ सोशल मीडिया में भजन शेयर करें। उन्होंने खुद भी स्वाति मिश्रा का गाया भजन अपने सोशल मीडिया एक्स पर शेयर करके इसकी शुरुआत की है। पीएम मोदी अपने मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से कह चुके है कि क्यों न हम सभी मिलकर राम से जुड़ी सारी रचनाओं को एक कॉमन हैश टैग के साथ साझा करें। उन्होंने अपनी अपील में लोगो से कहा कि #SHRIRAMBHAJAN के साथ आप भजन, कविताएं, गद्य और अन्य रचनाएं सोशल मीडिया पर शेयर करें।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.