PM Visit: PM मोदी ने केरल के गुरुवायूर मंदिर में की पूजा-अर्चना, 4000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की दी सौगात

New Delhi: PM नरेन्द्र मोदी मंगलवार से आंध्र प्रदेश और केरल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री ने बुधवार सुबह केरल के गुरुवायूर मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने मंदिर में करीब आधा घंटे बिताया।
PM Modi in Kerala
PM Modi in Kerala Raftaar.in

नई दिल्ली, हि.स.। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार से आंध्र प्रदेश और केरल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री ने बुधवार सुबह केरल के गुरुवायूर मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने मंदिर में करीब आधा घंटे बिताया। प्रधानमंत्री ने एक्स पोस्ट में कहा कि पवित्र गुरुवायूर मंदिर में प्रार्थना की। इस मंदिर की दिव्य ऊर्जा अपार है। मैंने प्रार्थना की कि हर भारतीय खुश और समृद्ध रहे। प्रधानमंत्री ने अपनी चार फोटो भी साझा की हैं।

PM के स्वागत में सैकड़ों की उमड़ी भीड़

प्रधानमंत्री सुबह 7.30 बजे कोच्चि से हेलीकॉप्टर द्वारा गुरुवायूर के श्रीकृष्ण कॉलेज मैदान पहुंचे। यहां पर उनके स्वागत के लिए सैकड़ों लोग मैदान में उमड़ पड़े। त्रिशूर जिला प्रशासन और भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। जनता ने जोरो शोरों से प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने इस बात की जानकारी एक्स पर साझा की।

इन परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री आज कोच्चि यात्रा के दौरान 4,000 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की तीन प्रमुख अवसंरचना परियोजनाओं को चीन शिपयार्ड लिमिटेड (सीएसएल) में न्यू ड्राई डॉक (एनडीडी), सीएसएल की इंटरनेशनल शिप रिपेयर फैसिलिटी (आईएसआरएफ) और पुथुवाइपीन कोच्चि में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के एलपीजी आयात टर्मिनल का उद्घाटन किया।

नौसेना पर PM मोदी का फोकस

प्रधानमंत्री मोदी आंध्र प्रदेश का दौरा पूरा कर कल केरल के कोच्चि पहुंचे। रोड शो किया। उन्होंने फूलों से सजे खुले वाहन में यात्रा की। हजारों समर्थकों के बीच प्रधानमंत्री ने महाराजा कॉलेज मैदान से एर्नाकुलम के सरकारी गेस्ट हाउस तक 1 किलोमाीटर की दूरी तय की। उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन भी मौजूद थे। इससे पहले कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री का स्वागत केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन, भाजपा राज्य प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सहित अन्य ने किया। यहां से प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से कोच्चि के वेलिंगडन द्वीप स्थित नौसेना हवाई अड्डे के लिए रवाना हुए। नौसेना हवाई अड्डे से वह सड़क मार्ग से एर्नाकुलम स्थित सरकारी गेस्ट हाउस गए। प्रधानमंत्री आज कोच्चि के मरीन ड्राइव में भाजपा शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक को भी संबोधित किया।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in