Viral Video: दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में जुमे की नमाज़ के बाद बवाल, नमाजियों का आरोप दिल्ली पुलिस ने मारी लात

Delhi Viral Video: देश की राजधानी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके के एक वीडियो में एक पुलिसकर्मी सड़क किनारे नमाज अदा कर रहे व्यक्ति को हटाने के लिए उसके साथ अपमानजनक व्यवहार करता दिख रहा है।
Delhi Viral Video
Delhi Viral VideoRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी सड़क किनारे नमाज अदा कर रहे व्यक्ति को हटाने के लिए उसके साथ अपमानजनक व्यवहार करता दिख रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी सड़क किनारे नमाज अदा कर रहे व्यक्ति को हटाने के लिए लात मारता हुआ नजर आ रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस से लेकर सभी विपक्षी दलों ने बीजेपी पर हमला बोला है।

इमरान प्रतापगढ़ी ने वीडियो शेयर कर उठाए सवाल

राजधानी के इंद्रलोक इलाके में हुई इस बदसुलूकी को लेकर नाराज़ मुसलमानों ने प्रदर्शन किया। इसके साथ इस घटना को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है। कांग्रेस सासंद इमरान प्रतापगढ़ी ने इस वीडियो को 'एक्स' पर शेयर कर दिल्ली पुलिस पर कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है। इमरान प्रतापगढ़ी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि 'नमाज़ पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये दिल्ली पुलिस का जवान शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता, ये कौन सी नफ़रत है जो इस जवान के दिल में भरी है, दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस जवान के खिलाफ़ उचित धाराओं में मुक़दमा दर्ज करिये और इसकी सेवा समाप्त करिए।' हालांकि वीडियो में दिख रहा दिल्ली पुलिस का चौकी प्रभारी सस्पेंड कर दिया गया है।

पुलिस ने क्या कहा?

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी (नॉर्थ) मनोज मीणा ने वीडियो वायरल होने के बाद कहा कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा, 'दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी को कथित तौर पर उत्तरी दिल्ली में सड़क पर नमाज़ पढ़ रहे लोगों के साथ मारपीट करते देखा गया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए वीडियो में दिख रहें दिल्ली पुलिस के चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

इस मामले कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटिल प्लेटफॉर्म की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत ने भी उठाया है। सुप्रिया ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, 'अमित शाह की दिल्ली पुलिस का मोटो है। शांति सेवा न्याय। पूरी शिद्दत से काम पर हैं।'

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.