Real Estate: अब मिनटों में ले सकेंगे अपना घर, HouseEazy प्लेटफॉर्म से एक बटन के क्लिक पर खरीद सकेंगे तैयार घर

New Delhi: प्रोप-टेक स्टार्टअप हाउसईजी ने एंटलर और अन्य कंपनी के साथ मिलकर $ 1M का फंड जुटाया है। इसका उद्देश्य घरों को खरीदना और बेचना आसान बनाने के लिए एक एंड-टू-एंड तकनीकी मंच का निर्माण करना है।
Real Estate: अब मिनटों में ले सकेंगे अपना घर, HouseEazy प्लेटफॉर्म से एक बटन के क्लिक पर खरीद सकेंगे तैयार घर

नई दिल्ली, हि.स.। प्रोप-टेक स्टार्टअप हाउसईजी ने एंटलर और अन्य कंपनी के साथ मिलकर एक मिलियन डॉलर का फंड जुटाया है। हाउसईजी का उद्देश्य भारत में विशाल और असंगठित 75 अरब डॉलर के द्वितीयक रियल एस्टेट बाजार में घरों को खरीदना और बेचना आसान बनाने के लिए एक एंड-टू-एंड तकनीकी मंच का निर्माण करना है।

हाउसईजी की नई पहल

हाउसईजी के संस्थापक तरुण सैनानी और दीपक भाटिया के पास रियल एस्टेट उद्योग में 25 वर्षों से अधिक का संयुक्त अनुभव है। वे पहले गोदरेज प्रॉपर्टीज में एक साथ काम करते थे। इन दोनों ने 1.2 अरब डॉलर से अधिक की रियल एस्टेट बिक्री का प्रबंधन किया है। वे ग्राहकों के लिए एक बटन के क्लिक पर तैयार घरों को सुरक्षित रूप से खरीदने और बेचने के लिए हाउसईजी प्लेटफॉर्म का निर्माण कर रहे हैं, जो पारंपरिक ऑफलाइन प्रक्रिया की अक्षमताओं और जोखिमों को दूर करेगा।

भारत में पारंपरिक रूप से द्वितीयक लेन-देन किए जाते हैं

हाउसईजी के सह-संस्थापक तरुण सैनानी ने कहा कि भारत में पारंपरिक रूप से द्वितीयक लेन-देन किए जाते हैं, जिसमें खरीदारों और विक्रेताओं को बहुत जोखिम का सामना करना पड़ता है। भारत में एंटलर के पार्टनर राजीव श्रीवत्स ने कहा कि आवासीय संपत्तियों की दोबारा खरीद-बिक्री की प्रक्रिया टूट गई है।

उपभोक्ताओं की ज़रूरतों के साथ आशाजनक शुरुआती दिखाया रुझान

उन्होंने कहा कि प्राथमिक बाजार के विपरीत इस क्षेत्र में कोई विश्वसनीय ब्रांड नहीं हैं। श्रीवत्स ने बताया कि 75 अरब डॉलर का द्वितीयक रियल एस्टेट बाजार बढ़ते शहरीकरण की मजबूत प्रतिकूल परिस्थितियों के साथ बढ़ने के अलावा नवाचार के लिए तैयार है। इसमें हाउसईजी ने उपभोक्ताओं की ज़रूरतों के साथ आशाजनक शुरुआती रुझान दिखाया है।
अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.