Rahul Gandhi: संसद में राहुल गांधी ने दिया फ्लाइंग किस, BJP की महिला सांसदों ने स्पीकर को पत्र लिख की शिकायत

Rahul Gandhi in Lok Sabha: लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी पर लगे अभद्र इशारे करने के आरोप। बीजेपी की 22 महिला सांसदों ने की स्पीकर से शिकायत।
Smriti Irani, Rahul gandhi
Smriti Irani, Rahul gandhi

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। काग्रेंस नेता राहुत गांधी एक बार फिर विवादों से घिरते नजर आ रहे है। आज बुधवार 9 अगस्त को राहुल गांधी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा कर रहें थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। अपना संबोधन पूरा करने के बाद राहुल गांधी सदन से चले गए। राहुल गांधी का संबोधन पूरा होने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने वक्तव्य में काग्रेंस पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर सदन में अभद्रता का परिचय देने का आरोप लगाया।

केंद्रीय मंत्री ने बताया अभद्र

ईरानी ने कहा राहुल ने सदन में अभद्रता का परिचय दिया और अभद्रता से जुड़े लक्षण दिखाए। उन्होंने कहा कि राहुल सदन से जाते वक्त फ्लाइंग किस का इशारा कर के गए। ये उनका महिलाओं के प्रति द्वेषपूर्ण आचरण का प्रमाण है। देश की सदन में ऐसा कभी नहीं देखा गया। ये किस खानदान के लक्षण हैं, यह देश देख रहा है। इस पर बीजेपी की महिला सांसदों ने राहुल गांधी के खिलाफ स्पीकर को शिकायत दी है और कार्रवाई की मांग की है। बीजेपी सांसद पूनम महाजन ने कहा, "राहुल गांधी ने जो हरकत की वो बहुत ही असंसदीय है। वहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इसे अभद्रता बताया है।

बीजेपी की 22 महिला सांसदों ने स्पीकर को लिखा पत्र

गौरतलब है कि बीजेपी की 22 महिला सांसदों ने स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखकर इस ममले में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज निकलकर जांच की जाए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। शिकायत में लिखा है कि राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की ओर अभद्र इशारा किया है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

कांग्रेस ने लगाया संसद टीवी पर आरोप

इसके साथ ही कांग्रेस ने भी गांधी की स्पीच को लेकर एक नया आरोप लगाया है। कांग्रेस ने ट्विटर लिखा "तानाशाह कितना डरपोक है... समझिए। राहुल गांधी सदन में मणिपुर पर 15 मिनट 42 सेकेंड बोले। इस दौरान संसद टीवी पर 11 मिनट 8 सेकंड तक स्पीकर ओम बिरला को दिखाया गया। जबकि राहुल गांधी को सिर्फ 4 मिनट दिखाया गया।

Related Stories

No stories found.