दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर हुआ बड़ा हादसा, प्लैटफॉर्म का एक हिस्सा सड़क पर गिरा, 3-4 लोग हुए घायल

Delhi Metro News: गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के प्लैटफॉर्म के साइड वॉल का एक हिस्सा भरभराकर सड़क के ऊपर गिर गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में 3 से 4 लोगों के घायल होने की खबर है।
Delhi Metro
Delhi MetroRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली के गोकुलपुरी में पिंक लाइन मेट्रो स्टेशन पर एक बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के प्लैटफॉर्म के साइड वॉल का एक हिस्सा भरभराकर सड़क के ऊपर गिर गया। जिस समय यह हादसा हुआ, उस दौरान यहां पर ट्रैफिक चालू था। मेट्रो स्टेशन के नीचे आने-जाने वाली सड़क पर लोगों की आवाजाही हो रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में 3 से 4 लोगों के घायल होने की खबर है। घटना सुबह करीब 11 बजे की है।

पुलिस और मेट्रो कर्मचारी मौके पर मौजूद

फिलहाल में घायलों को अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है। इसके लिए पुलिस कर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद ली जा रहीं है। मलबे में फंसे व्यक्ति को बाहर निकाला जा रहा रहा है। घायलों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस घायलों की पहचान कर रहीं है और उनसे जुड़ी जानकारी जुटा रही है। घटना के तुरंत बाद जेसीबी और क्रेन की मदद से मलबा हटाया जा रहा है, जिसमें स्थानीय पुलिस और मेट्रो कर्मचारी मौके पर मौजूद है।

हादसे के बाद पिंक लाइन मेट्रो बाधित

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि इस मामले में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और आगे की जांच जारी है। वहीं इस हादसे के बाद निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि पिंक रूट मेट्रो के नए रूट में से एक है। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि सड़क पर मलबा पड़ा हुआ है और जेसीबी मलबे को हटा रही है। हादसे के बाद डीएमआरसी ने इस रूट पर शिव विहार और गोकुलपुरी के बीच मेट्रो के संचालन को रोक दिया था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.