Lok Sabha Elections: 'मैं हूं चौकीदार के बाद अब 'मोदी का परिवार', शाह, नड्डा समेत सारे BJP नेताओं ने बदले बायो

BJP Leader X Bio Modi ka Parivar: भाजपा के नेताओं की ओर से एक्स पर बायो में मोदी का परिवार नाम के साथ जोड़ लिया गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर #ModiKaParivar ट्रेंड हो रहा है।
BJP Leader X Bio Modi ka Parivar
BJP Leader X Bio Modi ka ParivarRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर RJD चीफ लालू प्रसाद यादव के पटना की सभा में किए वार को भाजपा ने अपने लिए अवसर में बदल लिया है। पीएम मोदी ने तेलंगाना के अदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशाना साधा गया। लेकिन, अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार।' जिसके बाद बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया है।

मैं हूं मोदी का परिवार

गौरतलब है कि बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार को आयोजित हुई 'जनविश्वास महारैली' में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी के पास अपना परिवार नहीं है... तो इसमें हम क्या कर सकते हैं। इसके साथ लालू यादव ने कहा वह राम मंदिर के बारे में डींगें हांकते रहते हैं। लेकिन वह एक सच्चे हिंदू भी नहीं हैं। हिंदू परंपरा में एक बेटे को अपने माता-पिता के निधन पर अपना सिर और दाढ़ी मुंडवानी चाहिए। मोदी ने तब ऐसा नहीं किया जब उनकी मां की मृत्यु हो गई।' इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के अदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भी आरजेडी सुप्रीमो पर पलटवार किया। जिसके बाद बीजेपी के नेताओं के एक्स बायो में यह फेरबदल कर लिखा 'मैं हूं मोदी का परिवार'।

लोकसभा चुनाव में होगा इसका लाभ

इस पूरी घटना के बाद बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं के अपने एक्स बायो में बड़ा फेरबदल किया है। BJP के कई दिग्गज नेताओं ने अपना X बायो बदल कर लिखा है कि 'मैं हूं मोदी का परिवार'। इस पूरे क्रम में BJP नेता अमित शाह, जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल, अनुराग ठाकुर जैसे कई बड़े नेताओं के नाम शामिल है। बीजेपी नेताओं की ओर से मोदी के परिवार नाम का इस्तेमाल ठीक चुनावी समर से पहले किया गया है। सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी इस परिवार वाली अप्रोच के जरिए वोटर्स को साधना चाहेगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.