Lok Sabha Election: चुनावी मोड में अरविंद केजरीवाल, दिल्लीवासियों से की सातों सीटें जिताने की अपील

New Delhi: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए CM अरविंद केजरीवाल ने राजधानी दिल्ली से चुनाव प्रचार-प्रसार में लग गए हैं। केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से सातों सीटों पर इंडिया गठबंधन को जिताने की अपीक की है।
CM Arvind Kejriwal 
Lok Sabha Election
CM Arvind Kejriwal Lok Sabha ElectionRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगामी लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में जुट गए हैं। आने वाले दो महीनों में केजरीवाल दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में भी रैलियों को संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी ने इंडिया गठबंधन का दामन थामा है। केजरीवाल ने केंद्र सरकार और दिल्ली के राज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधा, कहा- केंद्र सरकार हमें काम नहीं करने दे रही।

केजरीवाल ने खुद को बताया बेटा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली में जनसभा को संबोधित करते हुए खुद को दिल्ली का बेटा बताया। उन्होंने कहा मैं अकेले केंद्र सरकार से लड़ रहा हूं। केंद्र सरकार हमें काम करने से रोकती है बार-बार हमें सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ता है। केजरीवाल ने इस दौरान दिल्ली के व्यापारियों से को भी संदेश दिया उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि "हम मुफ्त बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, मुफ्त पानी का बिल, महिला सुरक्षा के लिए हर गली नुक्कड़ पर CCTV लगवाने और मौहल्ला क्लीनिक जैसी योजनाएं लेकर आए। लेकिन केंद्र सरकार और राज्यपाल ने हमारी सारी योजनाओं को बंद कर दिया। हमने दिल्ली में मौहल्ला क्लीनिक खुलवाया केंद्र सरकार ने हमारा मौहल्ला क्लीनिक बुलडोजर से तोड़ दिया।

7 सीटों पर इंडिया गठबंधन को जीताने की अपील की

आगामी लोकसभा चुनाव में AAP इंडिया गठबंधन में रहकर पंजाब छोड़कर दिल्ली, हरियाणा, गुजरात और असम में लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरने के लिए तैयार है। दिल्ली में लोकसभी की 7 सीटें हैं। जिनमें AAP 4 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। AAP ने वेस्ट दिल्ली से महाबल मिश्रा, नई दिल्ली से सोमनाथ भारती, ईस्ट दिल्ली से कुलदीप कुमार और साउथ दिल्ली से सहीराम पहलवान को चुनावी अखाड़े में उतारा है। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप दिल्ली की सभी 7 सीटों पर इंडिया गठबंधन को जिताएं। हम आपकी आवाज बनेंगे। आप के वोट से हम मजबूत होंगे। आप लोगों तक हम सभी योजनाओं को बिना किसी अड़चन के पहुचाएंगे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.