Kejriwal Arrest: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP कार्यकर्ता, जंतर-मंतर पर आज करेंगे सामूहिक उपवास

New Delhi: गोपाल राय ने कहा कि केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए आज 11 बजे सामूहिक उपवास शुरू हो रहा है। देश के 25 राज्यों की राजधानी में सामूहिक उपवास का कार्यक्रम शुरू होगा।
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwalraftaar.in

नई दिल्ली, हि.स.। आम आदमी पार्टी की ओर से 'केजरीवाल को आशीर्वाद' अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत आज केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सामूहिक उपवास होगा। दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने शनिवार को कहा कि भाजपा पार्टी की तानाशाही और एजेंसियों के दुरुपयोग से केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में लोग उपवास करेंगे।

25 राज्यों में होगा सामूहिक उपवास

गोपाल राय ने कहा कि केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए आज 11 बजे सामूहिक उपवास शुरू हो रहा है। उप्र, महाराष्ट्र, गुजरात, बिहार, राजस्थान, झारखंड, तमिलनाडु, उड़ीसा समेत 25 राज्यों की राजधानी में सामूहिक उपवास का कार्यक्रम शुरू होगा। इसके साथ ही अलग-अलग जिला मुख्यालय पर भी लोग सामूहिक उपवास करेंगे और अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद देंगे।

जंतर-मंतर पर होगा सामूहिक उपवास का कार्यक्रम

दिल्ली में सुबह 11 बजे जंतर-मंतर पर सामूहिक उपवास का कार्यक्रम होगा, यहां पर कोई भी बैनर नहीं लगाया जाएगा। यह सामूहिक और खुला मंच होगा कोई भी आकर उपवास रख सकता है। पार्टी के सभी पदाधिकारी नेता समेत सिविल सोसाइटी के पदाधिकारी व लोग भी शामिल होंगे।

विदेशों में भी केजरीवाल के समर्थन में करेंगे उपवास

गोपाल राय ने कहा कि यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका के अंदर कई जगह भारत के रहने वाले लोग सामूहिक उपवास करेंगे। इसके अलावा कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, लंदन, आयरलैंड, जर्मनी, नॉर्वे में जगह-जगह भारतीय मूल के लोग केजरीवाल के लिए सामूहिक उपवास करेंगे और उन्हें आशीर्वाद देंगे। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक उपवास करने वाले लोग व्हाट्सएप नंबर 7290037700 पर फोटो और डिटेल व्हाट्सएप कर सकते हैं। इसके साथ ही केजरीवाल को आशीर्वाद डॉट कॉम पर भी फोटो और डिटेल अपलोड कर सकते हैं।

भ्रष्टाचारियों को पार्टी में शामिल करने में लगी BJP

अंत में गोपाल राय ने कहा कि 23 ऐसे लोगों को भाजपा में शामिल कर संरक्षण दिया गया, जिनके ऊपर ईडी, सीबीआई ने केस दर्ज किया था। एक तरफ सभी भ्रष्टाचारियों को पार्टी में शामिल करने में भाजपा लगी हुई है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.