प्रेमी जोड़े के अरमानों पर पानी फेर सकते है इंद्र देव, 14 फरवरी को कई जगहों पर बारिश के संकेत

मौसम विभाग ने अगले पांच दिन दिल्ली समेत उत्तर भारत में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। ऐसे में 14 फरवरी को कपल्स का वेलेंटाइन डे फीका पड़ सकता है।
Rain may cause disruption on Valentine's Day on 14th February
Rain may cause disruption on Valentine's Day on 14th FebruarySocial media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मौसम एक बार फिर से यू टर्न लेने वाला है। विभाग ने चेतावनी जारी की है कि अगले 5 दिनों तक दिल्ली समेत उत्तर भारत में भारी वर्षा होने की संभावना है। मौसम विभाग ने इस बीच प्रशासन को भी अलर्ट रखा है। मौसम विभाग ने कहा है कि जिस तरह से तेज धूप और तेज हवाएं चल रही है। उससे आने वाले एक-दो दिनों में मौसम तेजी से करवट लेगा। ऐसे में कपल्स के लिए यह खबर बुरी साबित होने वाली है। क्योंकि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है। ऐसे में कपल्स बारिश की वजह से इंजॉय नहीं कर पाएंगे।

सोमवार से बदल सकता है मौसम

मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि अगले सप्ताह यानि सोमवार से मौसम पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ सकता है। उस दिन सुबह धूप निकलने के साथ बदली रहेगी और हल्की बूंदाबांदी के साथ अगले 5 दिन भारी बारिश होने की भी आशंका है। अगले कुछ दिन तापमान 10 डिग्री के नीचे रहने का अनुमान है। दिल्ली समेत उत्तर भारत के कुछ जगहों पर हल्का कोहरा भी देखने को मिल रहा है। हालांकि धूप इस बीच खुली खुली हुई भी नजर आ रही है।

फीका रहेगा वेलेंटाइन डे

दरअसल कपल्स के लिए फरवरी का दूसरा सप्ताह सबसे अहम माना जाता है। ऐसे में पूरे सप्ताह कपल्स से एक दूसरे के साथ इंजॉय करते हैं और अपने प्यार का इजहार करते हैं लेकिन लेकिन इंद्र देव प्रेमी जोड़ों को निराश कर सकते हैं। मौसम विभाग ने 14 फरवरी को दिल्ली के आसपास से इलाकों में बूंदाबांदी होने की संभावना जताई है। ऐसे में कपल्स के लिए 14 फरवरी का दिन फिका रहने वाला है। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। इस दिन प्रेमी जोड़ा एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं और साथ रहने की कसमें भी खाते है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.