Indian Railways: TTE की दादागिरी आई सामने, यात्री को पीटने का वीडियो हुआ वायरल; रेलवे ने लिया एक्शन

Indian Railways: बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन से एक सनसनीखेज मामला समने आया है। जिसमें टीटीई बिना टिकट पकड़े जाने वाले शख्स को थप्पड़ मारता हुआ नजर आ रहा है।
Indian Railways
Indian RailwaysPhoto Source- SOCIAL MEDIA

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खुब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक ट्रेन के अंदर टीटीई (TTE) टिकट को लेकर एक यात्री से मारपीट करता दिखाई दे रहा है। हलांकि, वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय रेलवे ने कार्रवाई करते हुए टीटीई को सस्पेंड कर दिया है। इसकी जानकारी रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भी दी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आने के बाद भारतीय रेलवे की तरफ से यात्रियों की सुरक्षा को लेकर किए जाने वाले दावों का सच समने आ गया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन से एक सनसनीखेज मामला समने आया। जिसमें टीटीई बिना टिकट पकड़े जाने वाले शख्स को थप्पड़ मारता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे की तरफ से टीटीई पर कार्रवाई की गयी है तत्काल प्रभाव से टीटीई को निलंबित कर दिया गया है। वायरल वीडियो देखा जा सकता है कि एक यात्री को एक टीटीई थप्पड़ मारता नज़ार आ रहा है। वह एक के बाद एक तमाचे यात्री को जड़ रहा है, जबकि यात्री सिर्फ यही पूछता रहा- सर, मुझे मार क्यों मार रहे हैं। छोड़ दीजिए। बाकी के यात्री भी यही अपील करते सुनाई दे रहें है। मगर टीटीई नहीं मान रहा है। इस बीच ऊपर की बर्थ पर बैठे एक अन्य यात्री ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

सोशल मीडिया लोगों ने शेयर किया वीडियो

टीटीई के इस व्यवहार पर लोगों ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर कई सवाल खडे़ कर रहें है। इस घटना का वीडियो कई लोगों ने अलग-अलग कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक यूजर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में टिकट चेक करते हुए यात्री और TTE के बीच क्लेश हुआ। दूसरे यूजर ने लिखा- टिकट नहीं है तो फाइन लगाओ, मार क्यों रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- सभी सरकारी अधिकारी अपने आप को PM से कम नहीं समझते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर पूर्वी रेलवे ने एक्स पर कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, “घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए सम्बन्धित टीटीई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।”

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.