'India' Alliance Maharally: महारैली के लिए रामलीला मैदान तैयार, आज विपक्ष करेगा शक्ति प्रदर्शन

'India' Alliance Maharally: आम आदमी पार्टी के आह्वान पर आज 31 मार्च को ‘आईएनडीआईए’ की हो रही महारैली के लिए रामलीला मैदान पूरी तरह से तैयार है।
'India' Alliance Maharally
'India' Alliance MaharallyRaftaar

नई दिल्ली, (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के आह्वान पर आज 31 मार्च को ‘आईएनडीआईए’ की हो रही महारैली के लिए रामलीला मैदान पूरी तरह से तैयार है। महारैली में पूरा विपक्षी गठबंधन ‘आईएनडीआईए’ तानाशाही के खिलाफ और देश का लोकतंत्र-संविधान बचाने के लिए जनता के साथ मिलकर अपनी आवाज बुलंद करेगा।

महारैली में दर्जनों बड़े नेता होंगे शामिल

शनिवार को ‘आप’ के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने रामलीला मैदान जाकर तैयारियों का जायजा लिया था। उन्होंने बताया था कि रैली में कांग्रेस से मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, एनसीपी से शरद पवार, शिवसेना से उद्धव ठाकरे, सपा से अखिलेश यादव, आरजेडी से तेजस्वी यादव और लेफ्ट समेत दर्जनों बड़े नेता शामिल होंगे।

संविधान और लोकतंत्र बचाने का यह आखिरी मौका- राय

राय ने कहा कि देश का संविधान और लोकतंत्र बचाने का यह आखिरी मौका है। अगर आज देश की जनता ने आवाज नहीं उठाई तो कल कोई भी अपनी आवाज नहीं उठा पाएगा। उन्होंने कहा, दिल्लीवालों से भाजपा ने पहले सुप्रीम कोर्ट से मिला अधिकार छीन लिया और अब उनका मुख्यमंत्री छीन लिया है।

ईडी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को समन कब भेजेगी- गोपाल राय

आगे कैलाश गहलोत को समन भेजे जाने को लेकर गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लोगों को समन भेजना अब रोज की बात हो गई है। लेकिन देश जानना चाहता है कि जिनके ऊपर केवल आरोप है और कोई सबूत नहीं है, उनको तो ईडी रोजाना समन भेज रही है। लेकिन जमानत पर बाहर जिस आरोपित सरथ चंद्र रेड्डी के बयान के आधार पर सारी गिरफ्तारियां हो रही है और समन भेजे जा रहे हैं, जिस भाजपा ने सरथ चंद्र रेड्डी से 60 करोड़ रुपये लिए, उस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को ईडी समन कब भेजेगी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.