Covid-19 Pandemic: जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

New Delhi: जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज कोरोना वायरस के नए वेरिएंट से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने स्वयं इसकी पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया मंच एक्स पर इस संबंध में एक पोस्ट में यह जानकारी दी।
PM Modi Olaf Scholz
PM Modi Olaf ScholzRaftaar.in

नई दिल्ली, हि.स.। जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज कोरोना वायरस के नए वेरिएंट से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने स्वयं इसकी पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया मंच एक्स पर इस संबंध में एक पोस्ट में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के कुछ लक्षण हैं, मुझे उम्मीद है कि यह हल्का होगा और शुरुआत में मैं बस अपने डेस्क से काम करूंगा।
ओलाफ स्कोल्ज कोरोना पाजिटिव की खबर सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया कि मेरे मित्र ओलाफ स्कोल्ज, "मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।"

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 127 नए मामले दर्ज

दुनिया के अलग-अलग देशों के साथ भारत में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। इस बीच देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 127 नए मामले दर्ज हुए हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि इनमें से 111 केस अकेले केरल से आए हैं, जबकि एक व्यक्ति की जान भी गई है। इसी के साथ राज्य में सक्रिय मरीजों का आंकड़ा अब 1634 पर पहुंच गया है। 

बीते एक दिन में देश में कोरोना के 115 मरीज ठीक हुए

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, इस दक्षिणी राज्य में 3 साल पहले शुरू हुई कोरोना महामारी से अब तक कुल 72,053 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। बीते एक दिन में देश में कोरोना के 115 मरीज ठीक भी हुए हैं। इस बीच जर्मनी में कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। चांसलर ओलाफ स्कोल्ज की कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.