संबित पात्रा से 'ट्रिलियन में कितने जीरो?' पूछने वाले गौरव वल्लभ ने छोड़ी कांग्रेस, BJP में जाने की अटकलें तेज

Gaurav Vallabh: गौरव वल्लभ उस समय चर्चा में आये थे जब उन्होंने एक डिबेट में संबित पात्रा से 5 ट्रिलियन में कितनी जीरो आते हैं पूछ डाला था। जिसका संबित पात्रा जवाब नहीं दे पाए थे।
Gaurav Vallabh
Gaurav Vallabhraftaar.in

नई दिल्ली, रफ़्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव का समय जितना पास आता जा रहा है, देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को बड़े से बड़े झटके लगे जा रहे हैं। अब उनकी पार्टी के तेज तर्रार नेता गौरव वल्लभ ने 04 अप्रैल 2024 को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे से कांग्रेस को बड़ा झटका तो लगा ही है। साथ ही गौरव वल्लभ के कांग्रेस से इस्तीफा देने का कारण भी देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को बड़ा झटका दे गया है। दरअसल गौरव ने अपने इस्तीफा देते हुए कहा कि वह सनातन विरोधी नारे का समर्थन नहीं कर सकते हैं। यह कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा झटका है।

गौरव का नाम काफी चर्चा में आ गया था

गौरव वल्लभ उस समय चर्चा में आये थे जब उन्होंने एक डिबेट में संबित पात्रा से 5 ट्रिलियन में कितनी जीरो वाला पूछा था। जिसका संबित पात्रा जवाब नहीं दे पाए थे। गौरव ने उनसे दो- तीन बार इसका जवाब पूछा था। लेकिन संबित पात्रा इस सवाल को टालना चाह रहे थे। तभी गौरव वल्लभ ने जवाब देते हुए कहा कि 5 ट्रिलियन में 12 जीरो होते हैं। दरसल संबित पात्रा मोदी सरकार के 5 ट्रिलियन इकोनॉमी के लक्ष्य की बात एक डिबेट में कर रहे थे। जिसमे गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं पूछ लिया था। यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। गौरव का नाम काफी चर्चा में आ गया था।

गौरव वल्लभ ने एक्स पर मल्ल्किार्जुन खड़गे को बताया इस्तीफे का कारण

गौरव वल्लभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्ल्किार्जुन खड़गे को भेजे इस्तीफे की फोटो पोस्ट के माध्यम से शेयर करके, अपने इस्तीफे का कारण बताते हुए लिखा "कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है,उसमें मैं ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा। मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता। इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं।"

सच छुपाना भी अपराध है: गौरव वल्लभ

गौरव वल्लभ ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्ल्किार्जुन खड़गे को भेजे इस्तीफे में लिखा है कि वह(गौरव वल्लभ) भावुक हैं और उनका मन व्यथित है। वह काफी कुछ कहना चाहते हैं, लिखना चाहते हैं और बताना चाहते हैं। लेकिन उनके संस्कार ऐसा कुछ कहने से मना करते हैं। फिर भी वह अपनी बातें मल्ल्किार्जुन खड़गे के सामने रख रहे हैं। क्यूंकि उनको(गौरव वल्लभ) लगता है कि सच छुपाना भी अपराध है। ऐसे में वह(गौरव वल्लभ) अपराध का भागी नहीं बनना चाहते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.