AAP-कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे को लेकर चर्चा शुरू, गोपाल राय ने कहा- 5 राज्यों में लोकसभा चुनाव लड़ेगी पार्टी

Lok Sabha elections 2024: इंडिया गठबंधन का हिस्सा आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ दिल्ली और पंजाब समेत पांच राज्यों में लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है। गोपाल राय ने कहा- जल्द ही होगा सीटों का...
Gopal Rai
Gopal RaiRaftaar

नई दिल्ली, (हि.स.)। इंडिया गठबंधन का हिस्सा आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ दिल्ली और पंजाब समेत पांच राज्यों में लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है। आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस के साथ सीटों के बंटवारे को लेकर बात चल रही है। जल्द ही सीटों का बंटवारा कर लिया जाएगा।

APP पांच राज्यों में लोकसभा चुनाव गठबंधन के साथ लड़ना चाहती है

इंडिया गठबंधन की सीट के बंटवारे को लेकर सोमवार को दिल्ली में बैठक हुई। हालांकि सीटों के बटवारे को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हुई है कि कौन सी पार्टी किस राज्य में कितनी सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी पांच राज्यों में लोकसभा चुनाव गठबंधन के साथ लड़ना चाहती है।

ईडी का चौथा नोटिस आया तो उसे भी देखेंगे

मंत्री गोपाल राय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी की ओर से दिल्ली में कथित शराब घोटाले के आरोप में दिए गए नोटिस के मामले में कहा कि यदि चौथ नोटिस आता है तो उस पर निर्णय लिया जाएगा। फिलहाल दिल्ली में चार जनवरी से 10 जनवरी तक 'मैं भी केजरीवाल' जनसंवाद का कार्यक्रम चल रहा है। इसके तहत दिल्ली के 250 वार्ड को कवर करने का लक्ष्य है। दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल के साथ है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.