टाइम मैगजीन के कवर पर नजर आईं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण अपने शानदार करियर में ग्लोबल लेवल पर कई उपलब्धियां हासिल कर चुकी हैं जिसका ज्यादातर लोग केवल सपना भर देखते हैं।
टाइम मैगजीन के कवर पर नजर आईं दीपिका पादुकोण
टाइम मैगजीन के कवर पर नजर आईं दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली, एजेंसी । दीपिका पादुकोण अपने शानदार करियर में ग्लोबल लेवल पर कई उपलब्धियां हासिल कर चुकी हैं जिसका ज्यादातर लोग केवल सपना भर देखते हैं। अपनी इंटरनेशनल उपलब्धियों की लिस्ट में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए दीपिका अब टाइम मैगज़ीन के कवर पर नज़र आ रही हैं।

इसी के साथ दीपिका पादुकोण टाइम के कवर पर नजर आने वाले रेयर इंडियन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो जाती हैं, क्योंकि वह बराक ओबामा, ओपरा विन्फ्रे सहित कई और प्रभावशाली हस्तियों संग वैश्विक हस्तियों के एलीट क्लब में शामिल हो गई हैं, जिन्हें इस प्रतिष्ठित और अत्यधिक सम्मानित मैगजीन पर फीचर होने का मौका मिला है।

पिछले साल दीपिका को सिनेमा में उनकी उपलब्धियों और मेंटल हेल्थ की वकालत में उनके काम के लिए ''द टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड'' से सम्मानित किया गया था। वह टाइम द्वारा दो बार सम्मानित होने वाली इकलौती भारतीय भी थीं। कई बार दीपिका की जबरदस्त लोकप्रियता, व्यापक ग्लोबल अपील और अपराजेय स्टारडम ने भारत को ग्लोबल मैप पर ला खड़ा किया है। इसी साल दीपिका ने ऑस्कर में एकमात्र भारतीय प्रजेंटर के रूप में मंच संभाला और साथ ही ऑस्कर पुरस्कारों में सबसे चर्चित हस्तियों में से एक भी थीं।

सुपरस्टार ने 2022 को एक धमाके के साथ खत्म किया और फीफा विश्व कप ट्रॉफी से पर्दा उठाने वाली पहली भारतीय बनने के लिए सुर्खियां बटोरीं। दीपिका स्टेडियम में ट्रॉफी के साथ गई और हजारों फैन्स से भरे स्टेडियम के बीच ट्रॉफी की झलक दिखाई- जो वास्तव में उनके करियर का एक यादगार पल था। वह प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में आठ मेंबर जूरी का भी हिस्सा थीं, जिससे वह प्रतिष्ठित जूरी में एकमात्र भारतीय बन गईं।

यकीनन देश की सबसे बड़ी ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर दीपिका ने ग्लोबल लक्जरी ब्रांड्स, लुई वुइटन और कार्टियर के साथ सबसे बड़ी एड डील हासिल की। इतना ही नहीं दीपिका किम कार्दशियन, बेला हदीद, बेयोंस और एरियाना ग्रांडे के साथ दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक के रूप में भी लिस्टेड हुईं।

Related Stories

No stories found.