परिवार के पास अचानक आया 'मर चुके' शख्स का फोन, फिर...

New Delhi: आंध्र प्रदेश से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। मरे हुए व्यकित ने अपने जिंदा होने की पुष्टि की है। इस बात की खबर उसने खुद अपने परिवार को फोन करके दी।
Murder
Murder Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। आंध्र प्रदेश के वीरमपलेम, पूर्वी गोदावरी जिले के रंगमपेट मंडल से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। शुक्रवार को एक खेत के पास बने बिजवी ट्रांसफॉरम के पास एक जले हुए आदमी का शव बरामद हुआ। इस बात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृत व्यक्ति की पहचान केतमल्ला पुसैया के रुप में हुई जो कि एक अनाज व्यापारी था। मामला यहीं शांत नहीं हुआ। केतमल्ला पुसैया ने इस बात की पुष्टि की और इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। केतमल्ला पुसैया के परिवार को शनिवार को एक फोन कॉल आया जिसमें खुद केतमल्ला पुसैया ने अपने जिंदा होने की खबर अपने परिवार को दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

रंगमपेट पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। सब-इंस्पेक्टर पी विजय कुमार ने बताया कि वीरमपलेम में एक खेत के पास बने बिजवी ट्रांसफॉरम के पास एक जले हुए आदमी का शव बरामद हुआ। जिसकी पहचान केतमल्ला पुसैया के रुप में हुई। केतमल्ला पुसैया के जूते भी उस खेत से मिला जहां शव बरामत हुआ। गांव वालों को लगा कि वो केतमल्ला पुसैया का शव है, पोस्टमॉर्टम जांच के लिए शव को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

केतमल्ला पुसैया की मौत का सच

सभी को लगा कि केतमल्ला पुसैया अब जिंदा नहीं है। मामले में करवट तब आई जब केतमल्ला पुसैया ने शनिवार को अपने परिवार को फोन करके बताया कि वो जिंदा है। उसको यहां से लेकर जाओ, किसी ने उसका अपहरण किया है। केतमल्ला पुसैया ने अपने बयान में ये भी कहा कि उसने अपने खेत में तीन लोग एक व्यक्ति को जलाते हुए देखा, उसके रोकने पर उन तीनों आरोपियों ने पुसैया को मारा और उसका जूता खेत के पास फेंक दिया। फिर पुसैया को ऑटो में बैठाकर कहीं ले गए। पुसैया को जब होश आया तो उसने अपने आप के किसी अंजान जगह पर पाया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.