Crime News: दिल्ली में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, गर्दन-कान पर ताबड़तोड़ 60 वार के बाद किलर ने किया डांस

Delhi Crime News: दिल्ली के वेलकम इलाके से एक ऐसी हत्याकांड की धटना सामने आई है, जिसने सभी को पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया है। मात्र 350 रुपये के लिए एक व्यक्ति ने ऐसी वीभत्स वारदात...
Delhi Crime News
Delhi Crime News

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली के वेलकम इलाके से एक ऐसी हत्याकांड की धटना सामने आई है, जिसने सभी को पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया है। यह हत्या की एक ऐसी वारदात है जो कठोर से कठोर दिल वालों को भी विचलित कर के रख देगी। मात्र 350 रुपये के लिए एक व्यक्ति ने ऐसी वीभत्स वारदात को अंजाम दे दिया जो अकल्पनीय है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बतादें उत्तरपूर्वी दिल्ली में लूट-पाट के दौरान एक युवक की हत्या करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिक को गिरफ्तार है। घटना मंगलवार रात वेलकम इलाके के जनता मजदूर कॉलोनी की बताई जा रही है। इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। इसमें बीच सड़क एक किशोर ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर एक नाबालिग की हत्या कर दी। हत्या करके नाबालिग की जेब से 350 रुपये लूटकर ले गया। मृतक की पहचान यूसुफ (17) के रूप में हुई है। युसुफ परिवार के साथ गली नंबर-27, जाफराबाद में रहता था। इसके परिवार में माता-पिता व भाई है। वह अपने भाई के साथ वेलकम क्षेत्र में कंप्यूटर-कढ़ाई का काम करते थे।

लूट के इरादें से दिया घटना को आंजाम

कैमरे में कैद वारदात को देखपाना बेहद मुश्किल है। नाबालिग के शरीर पर लगभग 60 चाकू के निशान हैं। फुटेज देखने पर ऐसा लग रहा है कि पीड़ित की मौत हो चुकी है। इसके बाद वो सिर्फ लाश को घसीट रहा है। चाकू मार रहा है। चेहरे पर लात मार रहा है। चेहरे पर लात मार रहा है। चाकू लेकर डांस कर रहा है। मौके पर मौजूद लोगों को लगा कि शायद आरोपी और पीड़ित की कोई बहुत पुरानी रंजिश रही होगी। इसलिए आरोपी कत्ल के बाद लाश के साथ बर्बरता कर रह है। लेकिन जब पुलिस ने इस आरोपी की कुंडली खंगाली तो पता चला कि आरोपी तो इस युवक का नाम तक नहीं जानता था। उसका इरादा तो सिर्फ लूट का था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.