Elections: गुजरात में कांग्रेस को लगा झटका, पार्टी से इस्तीफा दे चुके प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने थामा BJP का दामन

Rohan Gupta joins BJP: आज गुजरात के पूर्व कांग्रेस नेता और तेजतर्रार प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए है।
Rohan Gupta joins BJP
Rohan Gupta joins BJPRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव के दौरान देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहें है। लगातार लोग कांग्रेस पार्टी को छोड़कर अन्य पार्टियों में शामिल हो रहें है। आज एक बार फिर कांग्रेस के एक नेता ने पार्टी छोड़ कर भाजपा मे शामिल हो गए है। गुजरात के पूर्व कांग्रेस नेता और तेजतर्रार प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए है। रोहन ने 22 मार्च को कांग्रेस पार्टी से नाराजगी जाहिर करते हुए इस्तीफा दे दिया था।

रोहन गुप्ता ने कांग्रेस नेता पर लगाया अपमान और चरित्र हनन का आरोप

आपको बता दें कि रोहन गुप्ता ने कांग्रेस पार्टी के संचार विभाग से जुड़े एक कांग्रेस नेता पर अपमान और चरित्र हनन का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दिया। चुनाव से पहले ये कांग्रेस के लिए एक और बड़ा झटका माना जा रहा है। इससे पहले हाल ही में कांग्रेस के एक और पूर्व प्रवक्ता गौरव वल्लभ भी बीजेपी में शामिल हुए थे।

22 मार्च को कांग्रेस से दे दिया इस्तीफा

रोहन गुप्ता को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े की उपस्थिति में भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दिलाई है। गौरतलब है उन्होंने पिछले महीने पिता की बीमारी के कारण अहमदाबाद पूर्व लोकसभा क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी वापस लेने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.