NDA की बैठक में शामिल होंगे चिराग पासवान, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पत्र लिख भेजा निमंत्रण

Chirag Paswan In NDA: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चिराग पासवान को पत्र लिखकर 18 जुलाई को दिल्ली में होने वाली एनडीए की बैठक में आमंत्रित किया है।
Chirag Paswan
Chirag Paswan

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क।  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को पत्र लिखकर 18 जुलाई को दिल्ली में होने वाली एनडीए की बैठक में आमंत्रित किया है। पत्र में कहा गया है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

18 जुलाई को दिल्ली में होगी बैठक

आपको बता दें पीएम मोदी की अध्यक्षता में एनडीए के घटक दलों की बैठक 18 जुलाई को नई दिल्ली के होटल अशोक में होगी। इस बैठक को लेकर जेपी नड्डा ने चिराग पासवान को पत्र लिख निमंत्रण भेजा है। चिराग पासवान को लिखे पत्र में जेपी नड्डा ने लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का महत्वपूर्ण सहयोगी बताया है।

नड्डा ने NDA की बैठक में किया आमंत्रित

जेपी नड्डा द्वारा लिखे पत्र में कहा गया है कि, आपकी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की अहम साथी है। एनडीए के महत्वपूर्ण साथी दल के रूप में आप नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार द्वारा देश के विकास को गति देने वाली सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की यात्रा के प्रमुख सहयोगी भी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व में एनडीए सरकार ने पिछले 9 वर्षों में देश के बहुआयामी विकास को नई उंचाई प्रदान की है। पत्र में आगे कहा गया है कि आगामी 18 जुलाई 2023, मंगलवार को सायं 5 बजे नई दिल्ली स्थित होटल अशोक में प्रधानमंत्री की उपस्थिति में एनडीए की बैठक होनी तय हुई है। इस बैठक में आप सादर आमंत्रित हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in