CM केजरीवाल का व्हाट्सएप चैनल लांच, कहा - हम भारत को नंबर 1 देश बनाने के लिए मिलकर करें काम

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश भर के लोगों से जुड़ने के दिए उद्देश्य।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालgoogle

नई दिल्ली, (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश भर के लोगों से जुड़ने के उद्देश्य से शुक्रवार को अपना व्यक्तिगत व्हाट्सएप चैनल लांच किया। अब इस चैनल whatsapp.com/channel/0029Va… के माध्यम से लोग अरविंद केजरीवाल से सीधे जुड़ सकेंगे और उनके विचारों से रूबरू हो पाएंगे।

अपना वाट्सएप चैनल लांच करने पर खुशी व्यक्त करते हुए केजरीवाल ने कहा कि व्हाट्सएप चैनल के माध्यम से आप सभी से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। आइए, हम भारत को दुनिया में नंबर-1 देश बनाने के लिए मिलकर काम करें। क्योंकि इंडिया यानी भारत दुनिया का नंबर-1 देश बनने का हकदार है।

उन्होंने कहा कि आज आजादी के 75 साल बाद भी आम आदमी पार्टी ही भारत की एकमात्र राजनीतिक पार्टी है, जो कहती है कि हमें वोट दें, हम आपके बच्चों के लिए विश्व स्तरीय स्कूल बनाएंगे, आपके परिवार के सदस्यों की अच्छी देखभाल के लिए मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल बनाएंगे।

केजरीवाल ने आगे कहा कि फिल्म जवान बहुत अच्छी है। फिल्म में शाहरुख खान कहते हैं कि कोई वोट मांगने आए तो जाति-धर्म के नाम पर वोट मत देना। जो वोट मांगने आए, उससे पूछना कि मेरे बच्चों को अच्छी शिक्षा दोगे, मेरा परिवार अगर बीमार हो गया तो उसके लिए अच्छे इलाज का इंतजाम करोगे। उन्होंने कहा कि आज आजादी के 75 साल बाद भी देश में सिर्फ आम आदमी पार्टी है, जो ठोक बजाकर कहती है कि हमें वोट दो, क्योंकि हम आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे।

दिल्ली में हम लोगों ने सरकारी स्कूल शानदार बनाए। जब हम लोगों ने दिल्ली में शानदार स्कूल बनाए तो कहा गया कि दिल्ली में तो हो सकता है। दिल्ली छोटा शहर है, दूसरे राज्यों में नहीं हो सकता है लेकिन आज मुझे बेहद खुशी है कि भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार ने वही शिक्षा क्रांति पंजाब में भी शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 20 सितंबर को मुख्यमंत्री कार्यालय का व्हाट्सएप चैनल शुरू किया था, जहां अब तक 51 हजार से अधिक फालोवर्स हो गए हैं। उन्होंने चैनल से जुड़ने पर खुशी व्यक्त करते हुए दिल्ली सरकार की उपलब्धियों, नए कार्यक्रमों एवं अन्य जानकारियों को लगातार प्राप्त करने के लिए इस चैनल https:@@whatsapp-com@channel@0029Va8X7Ak23n3eNZ2Kuh3o के साथ जुड़ने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि हम दिल्ली को एक ऐसा शहर बनाने की दिशा में काम रहे हैं, जिस पर हर भारतीय को गर्व हो सके।

उन्होंने व्हाट्सएप चैनल पर मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के तहत रामेश्वरम् के दर्शन के लिए भेजे गए तीर्थ यात्रियों से मिलने की कुछ तश्वीरें साझा करते हुए कहा था कि पिछले ही हफ़्ते हमने 780 बुजुर्गों को मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत श्री रामेश्वरम के दर्शन के लिए भेजा है। जाने से पहले मैं खुद सभी बुजुर्गों से मिला, उनका प्यार मिला।

Related Stories

No stories found.