ओह माय गॉड-2' ने तीन दिन में कमाए 43.56 करोड़ रुपये

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ काफी पॉपुलर रही थी। इस फिल्म का सीक्वल ‘ओह माय गॉड-2’ 11 अगस्त को रिलीज किया गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है।
'ओह माय गॉड-2' ने तीन दिन में कमाए 43.56 करोड़ रुपये
'ओह माय गॉड-2' ने तीन दिन में कमाए 43.56 करोड़ रुपये

नई दिल्ली , 14 अगस्त, रफ़्तार डेस्क । बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ काफी पॉपुलर रही थी। इस फिल्म का सीक्वल ‘ओह माय गॉड-2’ 11 अगस्त को रिलीज किया गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है।फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 15.3 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 17.50 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने कुल 43.56 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इसी बीच फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ टीजर रिलीज के बाद से ही विवादों के भंवर में फंस गई है। इस फिल्म के निर्माताओं को सेंसर बोर्ड ने 20 कट का सुझाव दिया था। पहले यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी। मेकर्स जियो सिनेमाज से बातचीत कर रहे थे। शायद डील 90 करोड़ में होने वाली थी, लेकिन फिर अचानक फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया।

फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी, गोविंद नामदेव, यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in